J&K: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सड़क हादसा, खाई में गिरी फौज की एंबुलेंस, दो जवान शहीद
Advertisement

J&K: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सड़क हादसा, खाई में गिरी फौज की एंबुलेंस, दो जवान शहीद

Rajouri Accident: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में शनिवार को सेना की एक एंबुलेंस सड़क से फिसलकर खाई में गिर जाने से सेना के दो जवान शहीद हो गए. मौके पर राहत और बचाव का काम जारी है.

 

J&K: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सड़क हादसा, खाई में गिरी फौज की एंबुलेंस, दो जवान शहीद

Rajouri Army Ambulance Accident: जम्मू-कश्मीर के राजौरी से शनिवार को एक दुखद समाचार सामने आया. यहां एक सड़क हादसा में फौज की एक एंबुलेंस हादसे का शिकार हो गई. सेना की एंबुलेंस  सड़क से फिसलकर खाई में गिर जाने से सेना के दो जवान शहीद हो गए. घटना की जानकारी देते हुए इंडियन आर्मी के अधिकारियों ने बताया कि यह हादसा एलओसी के पास डुंगी गाला के पास पेश आया. एंबुलेंस का ड्राइवर कठिन मोड़ पर गाड़ी पर अपना कंट्रोल खो बैठा, जिसके कारण एंबुलेंस हादसे का शिकार हो गई.

हादसे में दो जवान शहीद
अधिकारियों ने इस अफसोसनाक खबर के बारे में बताते हुए कहा कि इस हादसे में हमने फौज के दो जवान खो दिए. बाद में बचावकर्मियों ने उनके शवों को खाई से निकाला. इस हादसे में फौज के कुछ जवान जख्मी भी हुए हैं. हादसे की खबर मिलते ही अफरा-तफरी मच गई. घटनास्थल पर फौज, पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और जख्मियों को अस्पताल ले जाने का काम शुरू किया. फौज का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. अधिकारियों ने बताया कि एक मोड़ पर फौज की एंबुलेंस अचानक अपना बैलेंस खो बैठी और खाई में गिर गई. 

20 अप्रैल को आतंकी हमले में 5 जवानों की शहादत
हादसे में शहीद जवानों की शनाख्त सुधीर कुमार और परमवीर सिंह के तौर पर की हुई है. हादसे में दोनों जवान जख्मी हो गए थे. अधिकारियों ने कहा कि दोनों को फौरन राजौरी शहर के आर्मी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. बता दें कि बीते साल दिसंबर में नॉर्थ सिक्किम के पास एक ढलान पर गाड़ी फिसलने से फौज के 16 जवान शहीद हो गए थे जबकि, इस हादसे में चार जवानों को चोट आई थी. ये हादसा उस समय हुआ जब फौज की तीन गाड़ियो का काफिला जा रहा था. इससे पहले 20 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर  के राजौरी सेक्टर में फौज की गाड़ी पर दहशतगर्दाना हमला हुआ था, जिसमें आर्मी के 5 जवान शहीद हो गए थे.

Watch Live TV

Trending news