पुंछ आतंकवादी हमले पर BJP ने फ़ारूक़ अब्दुल्ला को घेरा; कहा-NC अध्यक्ष का बयान अस्वीकार्य
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1665202

पुंछ आतंकवादी हमले पर BJP ने फ़ारूक़ अब्दुल्ला को घेरा; कहा-NC अध्यक्ष का बयान अस्वीकार्य

Poonch Terror Attack Update: नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने जांच के नाम पर सिक्योरिटी एजेंसियों द्वारा जनता को परेशान करने की बात कही, जिसके जवाब में बीजेपी ने कहा कि उन्हें इस तरह की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए.

पुंछ आतंकवादी हमले पर BJP ने फ़ारूक़ अब्दुल्ला को घेरा; कहा-NC अध्यक्ष का बयान अस्वीकार्य

BJP On Farooq Abdullah: जम्मू बीजेपी ने रविवार को पुंछ जिले में हुए आतंकवादी हमले पर नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला के बयान की आलोचना की है. बीजेपी ने कहा कि जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम का बयान अस्वीकार्य है. जम्मू-कश्मीर के पुंछ में 20 अप्रैल को आतंकी हमले में फौज ने अपने 5 जवानों को खो दिया था. फारूक अब्दुल्ला ने आतंकवादी हमले के कुसूरवारों के खिलाफ मुहिम के दौरान सिक्योरिटी एजेंसियों से निर्दोष लोगों को परेशान नहीं करने की अपील की थी. बीजेपी ने कहा कि फारूक अब्दुल्लाह का तब्सिरा अस्वीकार्य है क्योंकि इससे जांच मुतासिर हो सकती है.

फारूक अब्दुल्ला अवाम को गुमराह न करें: BJP
पार्टी ने यह भी कहा कि लोगों को नेशनल कॉन्फ्रेंस के नापाक मंसूबों को भी समझना चाहिए, जो समुदायों के बीच दूरियां पैदा करने की कोशिश कर रहा है. बीजेपी के सीनियर लीडर कविंदर गुप्ता ने कहा, अब्दुल्ला ने जांच एजेंसियों पर पुंछ दहशतगर्दाना हमले की जांच के नाम पर जनता को परेशान करने का इल्जाम लगाया. उन्हें अवाम को गुमराह नहीं करना चाहिए और कुसूरवारों को जल्द से जल्द सजा दिलाने के लिए जांच में शामिल होने के लिए कहना चाहिए. गौरतलब है कि 20 अप्रैल को पुंछ में आतंकवादियों द्वारा फौज की गाड़ी पर किए गए हमले में पांच जवान शहीद हो गये थे और एक जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गया था.

जांच प्रभावित हो सकती है: कविंदर गुप्ता
एनसी चीफ ने शनिवार को कहा कि सुरक्षा एजेंसियों ने पुंछ में मुहिम शुरू कर दी है. उन्हें बेकसूर लोगों को गिरफ्तार नहीं करना चाहिए. सिक्योरिटी एजेंसियों को बेकसूर लोगों को परेशान नहीं करना चाहिए, ऐसा करना सरासर गलत है और इससे बचना चाहिए. वहीं, इससे पहले अब्दुल्ला ने शुक्रवार को कहा था कि जम्मू-कश्मीर के सीनियर सिक्योरिटी अधिकारियों को उन कमियों पर गौर करना चाहिए, जिनकी वजह से पुंछ जिले में हुए आतंकी हमले में फौज के पांच जवान शहीद हो गए. कविंदर गुप्ता ने कहा कि पुंछ हमले में अब्दुल्ला द्वारा दिया गया बयान बेबुनियाद हैं क्योंकि, इससे जांच प्रभावित हो सकती है.

Watch Live TV

Trending news