Jammu and kashmir news: नौशेरा की तीन बहनों ने साथ पढ़कर पास की NEET परीक्षा, जानें कैसे की पढ़ाई
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1739881

Jammu and kashmir news: नौशेरा की तीन बहनों ने साथ पढ़कर पास की NEET परीक्षा, जानें कैसे की पढ़ाई

NEET UG Result 2023: जम्मू-कश्मीर की तीन बहनों ने नीट परीक्षा में सफलता हासिल कर पूरे शहर का नाम रौशन कर दिया है.और कश्मीर से ही इमाम की दो बेटियों ने भी परीक्षा पास की है.

 

Jammu and kashmir news: नौशेरा की तीन बहनों ने साथ पढ़कर पास की NEET परीक्षा, जानें कैसे की पढ़ाई

NEET UG Result 2023: NTA यानी नेशनल टेस्ट एजेंसी ने नीट यूजी का रिजल्ट जारी कर दिया है. इस बार  नीट परीक्षा में (NEET 2023) तमिलनाडु के  प्रबंजन जे और आंध्र प्रदेश के बोरा वरुण चक्रवर्ती ने 99.99 पर्सेंटाइल के साथ नीट परीक्षा (NEET 2023) में टॉप किया है. इस बार सबसे ज्यदा उत्तर प्रदेश उम्मीदवारों ने परीक्षा पास किया है और उसके बाद महाराष्ट्र और राजस्थान के उम्मीदवारों ने सफलता हासिल की है. तो वहीं इस परीक्षा में जम्मू-कश्मीर की तीन बहनों ने नीट परीक्षा में सफलता हासिल की है.

जम्मू और कश्मीर की तीन बहनों ने नीट परीक्षा 2023 में सफलता हासिल की है. ये तीनों बहने आपस में चचेरी बहन है. तीनें उम्मीदवार  श्रीनगर के नौशेरा का रहने वाली है. तीनों बहनें तुबा बशीर, रुतबा बशीर और अर्बिश परीक्षा में सफलता पाकर बहुत खुश हैं. और पूरे नौशेरा का नाम रौशन कर दिया.

कड़ी मेहनत और लगन का परिणाम
तुबा बशीर ने मीडीयी से कहा कि मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि हम तीनों ने एक साथ एनईईटी पास किया है क्योंकि हम स्कूल और कोचिंग एक साथ गए थे और हमने सोचा था कि हम एमबीबीएस पास करके डॉक्टर बनेंगे. और वे सच साबित हुआ. कड़ी मेहनत और लगन से पढ़ाई की जिसका परिणाम मिला.

 अनार का करें सेवन,  इन गंभीर बीमारियों से रहेंगे दूर 

परिवार में खुशी का माहौल
परिणाम आने  के बाद घर और परिवार में खुशियां छा गई.परिवार वालों ने कहा कि मेरे साथ पूरे समाज और शहर का नाम रौशन की है. पूरे परिवार में खुशियों का माहौल है. बधाई देने वाले का दिन भर घर पर तांता लगा रहा 

दो बार की थी परीक्षा आयोजित
आपको बता दें कि इस बार NTA ने नीट यूजी 2023 परीक्षा को दो बार आयोजित किया था. पहली बार 7 मई को और दूसरी बार 6 मई को आयोजिक की गई थी.

Trending news