जम्मू के अखनूर में भीषण हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में गिरी, 21 की मौत; 40 घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2270414

जम्मू के अखनूर में भीषण हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में गिरी, 21 की मौत; 40 घायल

Akhnoor Road Accident: जम्मू के अखनूर से दिल दहला देने वाली खबर आई है, भीषण सड़क हादसे की श्रद्धालुओं से भरी एक बस के गहरी खाई में गिरने से अब तक 21 लोगों की मौत हो गई है. जबकि इस दर्दनाक हादसे में 40 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए हैं. 

जम्मू के अखनूर में भीषण हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में गिरी, 21 की मौत; 40 घायल

Akhnoor Road Accident: जम्मू के अखनूर से दिल दहला देने वाली खबर आई है, भीषण सड़क हादसे की श्रद्धालुओं से भरी एक बस के गहरी खाई में गिरने से अब तक 21 लोगों की मौत हो गई है. जबकि इस दर्दनाक हादसे में 40 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए हैं. 

घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घायलों का रेस्क्यू कर हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. चश्मदीदों के मुताबिक, हादसा इतना भीषण था कि कई लोगों की लाशें बस में फंस बुरी तरह से फंस गई थीं. हालांकि पुलिस ने काफी मशक्कत करने के बाद मृतकों के कई शव को बाहर को निकाला.

जानकारी के मुताबिक श्रद्धालुओं से भरी यह बस हरियाणा के कुरुक्षेत्र से शिव खोरी दर्शन करने के लिए जा रही थी. इसी दौरान बस अखनूर के चुंगी के मढ़ इलाके में एक सड़क के किनारे बनी गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें कम से कम 21 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यह खाइ 150 फीट गहरी है.

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बस के खाई में गिरने की खबर पुलिस को देकर सभी ग्रामीण रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई.  बस में बुरी तरह से फंसे मृतकों को बड़ी मुश्किल से पुलिस और ग्रमीणों ने बाहर निकाला.  वहीं, सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीक के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और गंभीर रूप से घायल मरीजों को मेडिकल हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है. 

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में लगातार सड़क दुर्घटना में मरने की खबर आता रहती है. इससे पहले पिछले साल नवंबर महीने में डोडा इलाके में मुसाफिरों से भरी एक बस खाई में जा गिरी थी, इसमें सवार 38 लोगों की मौत हो गई थी. जबकि 12 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. इस हादसे के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था.

 

Trending news