जयपुर: जमवा रामगढ़ में दर्दनाक हादसा, 4 की मौत, 9 घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2251161

जयपुर: जमवा रामगढ़ में दर्दनाक हादसा, 4 की मौत, 9 घायल

Jaipur Road Accident: जयपुर के जमवा रामगढ़ में दौसा मनोहरपुर हाईवे पर एक बोलेरो और थार में जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि इस हादसे में नौ लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. 

जयपुर: जमवा रामगढ़ में दर्दनाक हादसा, 4 की मौत, 9 घायल

Jaipur Road Accident: जयपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. यह हादसा जमवा रामगढ़ में दौसा मनोहरपुर हाईवे पर हुआ है, जहां एक बोलेरो और थार में जोरदार टक्कर हो गई जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि इस हादसे में नौ लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. 

बताया जा रहा है कि बोलेरो और थार के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इसकी आवाज सुनकर आस-पास लोग चौंक उठे. दोनों गाड़ियां पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. दुर्घटना मे घायल सभी 9 लोगों को इलाज के लिए हॉस्पिल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद हाईवे पर दोनों तरफ गाड़ियों की कतार लग गई. जिसके चलते राहगीरों को भारी जाम का सामना करना पड़ा.

चश्मदीदों ने दी ये जानकारी  
वहीं, इस दर्दनाक घटना की खबर पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त गाड़ियों को बीच रोड से हटवाकर बाधित यातायात को सुचारू रूप से चालू करवाया और  घटनास्थल से भारी भीड़ को हटाया. पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टपॉर्टम करवाने के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है. चश्मदीदों ने बताया कि यह भीषण घटना ओवर टेक करने की वजह हुई. 

दूसरे घटना में 2 की मौत
इससे पहले एक दूसरे सड़क घटना में दो लोगों की मौत हो गई. यह हादसा राजस्थान के बूंदी जिले ( Bundi Road Accidnet  ) में गुरुवार सुबह में हुई.  कार और ट्रक के आमने-सामने टक्कर में दो लोगों के अलावा तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए. घटना की जानकारी देते हुए  सब-इन्सपेक्टर घनश्याम मीना ( SI Ghanshyam Meena ) ने बताया कि यह हादसा नेशनल हाईवे 148डी पर हुआ है. मृतकों की पहचान हो गई है. सभी गुजरात के रहने वाले हैं. 

Trending news