क्या दिल्ली में लगने वाला है राष्ट्रपति शासन? आतिशी ने किया बड़ा दावा
Advertisement

क्या दिल्ली में लगने वाला है राष्ट्रपति शासन? आतिशी ने किया बड़ा दावा

Delhi News: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से लोग अटकलें लगा रहे हैं कि दिल्ली में कभी भी राष्ट्रपति शासन लग सकता है. ऐसे वक्त में दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने बड़ा दावा किया है. 

क्या दिल्ली में लगने वाला है राष्ट्रपति शासन? आतिशी ने किया बड़ा दावा

Delhi News: दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार यानी मोदी सरकार दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लागू करने की तैयारी कर रही हैं. उन्होंने ये भी कहा, उनके विश्वसनीय जराए ने यह बताया है कि दिल्ली में चुनी गई सरकार के खिलाफ साजिश हो रही है. इसके साथ ही आतिशी ने कहा, "दिल्ली सरकार के अफसर किसी भी मीटिंग में शामिल नहीं हो रहे हैं."

केजरीवाल को झूठे इल्जाम में किया गया है गिरफ्तार
आज यानी 12 अप्रैल को आतिशी ने एक प्रेस कांफ्रेंस की, जिसमें उन्होंने कहा, "20 साल पहले के मुकदमे में विभव कुमार पर कार्रवाई हुई है. दिल्ली में अफसरों की ट्रांसफर और पोस्टिंग नहीं हो रही हैं. सीएम अरविंद केजरीवाल को झूठे इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है." 

दिल्ली में लगने वाला है राष्ट्रपति शासन?
इसके साथ ही उन्होंने दावा किया है, "दिल्ली के अवाम आम आदमी पार्टी को पसंद करते हैं. हालांकि, दिल्ली की चुनी हुई केजरीवाल सरकार के खिलाफ पॉलिटिकल षड्यंत्र साजिश की जा रही है. भाजपा की केंद्र सरकार दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने जा रही है. पिछले कुछ दिनों से किसी सीनियर अधिकारी की पोस्टिंग दिल्ली में नहीं हो रही है. कई डिपार्टमेंट खाली हैं, जिन पर अधिकारी मौजूद नहीं हैं."

Trending news