जिसकी बेटी का हुआ यौन उत्पीड़न, उसी ने बेईज्ज़ती के मारे कर ली आत्महत्या !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1215275

जिसकी बेटी का हुआ यौन उत्पीड़न, उसी ने बेईज्ज़ती के मारे कर ली आत्महत्या !

बेटी का पिता जब पीड़ित को लेकर आरोपी के घर पहुंचा तो उल्टे उसके माता-पिता ने उसकी बेटी पर ही सवाल उठाकर उन दोनों को अपमानित कर दिया. 

अलामती तस्वीर

बेंगलुरुः कर्नाटक में अपनी नाबालिग बेटी का यौन उत्पीड़न करने वाले एक युवक के माता-पिता द्वारा अपमानित किए जाने के बाद पीड़ित लड़की के पिता ने आत्महत्या कर ली. घटना कर्नाटक के मैसूर जिले के हुनसुर कस्बे के पास एक गांव की है.
पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि उन्होंने यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला भी दर्ज किया गया है. मामले के तीनों आरोपी फरार हैं और पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है.

आरोपी के माता-पिता ने पीड़ित लड़की को ही लगाई फटकार 
पुलिस के मुताबिक, शिवराजू नाम का एक युवक पीड़ित लड़की के घर आया था और कथित तौर पर उसने लड़की का यौन शोषण किया. वह लड़की के माता-पिता को देखकर और उनके शोर मचाने के बाद वहां से भाग गया था. बाद में लड़की के माता-पिता अपनी बेटी के साथ उसके अपराध पर सवाल उठाने के लिए युवक के घर गए थे. युवक की मां शैलजा ने उन्हें अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गाली दी और धमकी दी कि अगर वे दोबारा आए तो वह उन्हें मार डालेगी.

बेइज्ज्ती से क्षुब्ध होकर लड़की के पिता ने की आत्महत्या 
इतने लोगों की मौजूदगी में अपनी बेइज्ज्ती होने के बाद अपमानित महसूस कर रही लड़की के पिता ने बुधवार को अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. गुरुवार को लड़की की मां ने बिलिकेरे थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले में शिवराजू, उसके पिता स्वामी गौड़ा और मां शैलजा के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Zee Salaam

Trending news