Watch: मेट्रो में लड़की ने किया जबरदस्त डांस, लोगों में मच गया हंगामा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1267818

Watch: मेट्रो में लड़की ने किया जबरदस्त डांस, लोगों में मच गया हंगामा

हैदराबाद मेट्रो स्टेशन में एक लड़की ने डांस किया है. लड़की की डांस पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई है. हैदराबाद मेट्रो स्टेशन ने कहा है कि वह लड़की पर कार्रवाई करेंगे.

Dance Video

हैदराबाद: हैदराबाद मेट्रो ट्रेन में एक लड़की के नाचने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. लड़की हैदराबाद मेट्रो के प्लेटफॉर्म और ट्रेन के अंदर इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए डांस करती नजर आ रही है. तमिल गीत 'रा रा' पर थिरकते हुए लड़की का वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो गया है.

लड़की के खिलाफ होगी कार्रवाई
लड़की के डांस के बारे में पता लगने के बाद हैदराबाद मेट्रो के अधिकारियों ने कहा कि वे मेट्रो नियमों के उल्लंघन के लिए लड़की के खिलाफ कार्रवाई करेंगे. उन्होंने बताया कि ट्रेन या प्लेटफॉर्म पर फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी की अनुमति नहीं है.

लोगों ने की लड़की की आलोचना
हालांकि, यह साफ नहीं है कि लड़की के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी. इस बीच, ट्विटर यूजर्स लड़की की हरकत पर जमकर आलोचना करते दिखे. जबकि कुछ ने उसकी हिम्मत के लिए उसकी प्रशंसा की और कहा कि इससे हैदराबाद को और बढ़ावा देने में मदद मिलेगी. कुछ लोगों ने लड़की के डांस को उपद्रव बताया और कार्रवाई की मांग की.

यूजर ने किया सपोर्ट
एक यूजर ने लिखा, "क्या ये लड़की अपने डांस से किसी की सीट छीन रही है? नहीं. तो फिर हांगामा क्यों है? एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "पब्लिक प्लेस मेट्रो में इस बकवास को बंद करो कार्रवाई करो." एक और यूजर ने लिखा है कि "क्या हम अपने बच्चों को इस तरह चलती हुई ट्रेन में डांस करने देंगे?"

कांग्रेस प्रमुख ने किया डांस 
एक यूजर ने तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख ए रेवंत रेड्डी के कुछ समर्थकों का मेट्रो ट्रेन के अंदर नाचते हुए एक पुराना वीडियो पोस्ट किया और जानना चाहा कि क्या हैदराबाद मेट्रो अधिकारियों ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है.

रेवंत रेड्डी का मास्क पहने युवकों ने अप्रैल 2019 में ट्रेन में डांस करते हुए फिल्माया था और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था.
(आईएएनएस)

Video:

Trending news