नींद में बिस्तर गीला करती थी नाबालिग लड़की; मां ने दी ऐसी खौफनाक सजा, जानकर कांप उठेगी रूह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1273653

नींद में बिस्तर गीला करती थी नाबालिग लड़की; मां ने दी ऐसी खौफनाक सजा, जानकर कांप उठेगी रूह

यह मामला मध्य प्रदेश के इंदौर का है, जहां एक महिला अपनी गोद ली हुई नाबालिग लड़की को बिस्तर गीला करने पर उसके बाल काट कर गुप्तांग दाग देती थी. एक समाजी संस्था के मुताबिक, लड़की की हालत देखकर लगता है कि उसे गोद लेने वाली महिला विकृत मानसिकता की शिकार है,

अलामती तस्वीर

इंदौरः मध्यप्रदेश के इंदौर से एक ऐसी खबर आई है, जिससे पढ़ और सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. यह एक महिला ने गोद ली हुई अपनी नौ वर्षीय बेटी के गुप्तांग को कथित तौर पर इसलिए दाग दिया, क्योंकि वह रात में नींद में बिस्तर पर पेशाब कर दिया करती थी. पीड़ित लड़की को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है, जबकि आरोपी महिला को पुलिस ने अभी गिरफ्तार नहीं किया है. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को इसकी जानकारी दी है.

पीड़ित है महिला की गोद ली हुई बेटी 
एमआईजी पुलिस थाने के प्रभारी अजय वर्मा ने बताया कि नींद में बिस्तर गीला करने की सजा के नाम पर 40 वर्षीय महिला नाबालिग लड़की के साथ ज्यादती करती थी. पीड़ित लड़की को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वर्मा ने बताया कि महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. थाना प्रभारी के मुताबिक, महिला पीड़ित लड़की की करीबी रिश्तेदार बताई जा रही है. महिला के परिवार ने लड़की को गोद लिया था. पुलिस के मुताबिक, आरोपी को अभी औपचारिक रूप से गिरफ्तार नहीं किया गया है.

शरीर में गंभीर जख्म के निशान 
इस बीच, स्थानीय बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष पल्लवी पोरवाल ने बताया कि पीड़ित लड़की के गुप्तांग पर किसी जलती चीज से दागे जाने के गंभीर जख्म के निशान है. उसके सिर के कुछ बाल भी उखड़े हुए हैं. लड़की के शरीर पर नाखूनों से नोंचे जाने के निशान भी हैं. पोरवाल ने बताया कि लड़की की हालत देखकर लगता है कि उसे गोद लेने वाली महिला विकृत मानसिकता की शिकार है, जिसने लड़की के साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दी हैं. पोरवाल ने कहा कि पुलिस ने इस महिला पर हल्की धाराओं के तहत मुकमदा दर्ज किया गया है. एमआईजी थाना प्रभारी वर्मा ने कहा कि लड़की के बयान और उसका इलाज कर रहे डॉक्टर की रिपोर्ट की बुनियाद पर मुकदमे में उचित धाराएं जोड़ी जाएंगी.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

 

Trending news