इंडिया गठबंधन की रैली में हंगामा; Congress-RJD कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत , जमकर चलीं कुर्सियां
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2215102

इंडिया गठबंधन की रैली में हंगामा; Congress-RJD कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत , जमकर चलीं कुर्सियां

INDIA Alliance Rally: रांची में इंडिया गठबंधन की रैली में जमकर मारपीट होने की खबर सामने आ रही है. राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हो गई है. इस दौरान कुछ लोग जख्मी हो गए. 

इंडिया गठबंधन की रैली में हंगामा; Congress-RJD कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत , जमकर चलीं कुर्सियां

Congress-RJD Workers Clash In Ranchi: रांची में इंडिया गठबंधन की रैली में जमकर मारपीट होने की खबर सामने आ रही है. राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हो गई है. इस दौरान कुछ लोग जख्मी हो गए. बताया जा रहा है कि, जब गठबंधन के लीडर लोगों को संबोधित कर रहे थे. उसी दौरान किसी बात को लेकर राष्ट्रीय जनता दल व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हो गई. दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता एक-दूसरे पर कुर्सी, डंडा आदि लेकर टूट पड़े. वहां मौजूद लोगों व सुरक्षाकर्मियों ने बीच-बचाव की कोशिश की, लेकिन तब तक कुछ लोग घायल हो गए थे, जिससे रैली में अफरातफरी मच गई. लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे. इस दौरान कई लोग जमीन पर गिर पड़े.

 

जमकर चलीं कुर्सियां
खबरों के मुताबिक, राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं की चतरा से इंडिया गठबंधन में शामिल कांग्रेस उम्मीदवार केएन त्रिपाठी के ग्रुप से भिड़त हुई है. इस मारपीट में केएन त्रिपाठी के भाई गोपाल त्रिपाठी का सिर फट गया. उन्होंने कहा कि रैली में 10-15 बाहरी लोग शामिल हुए थे. उन्हीं लोगों ने बदनज्मी फैलाने की कोशिश की और जानबूझकर हमला किया गया. खबरों के मुताबिक, जिस वक्त यह वाक्या पेश आया, उस समय मंच पर इंडिया ब्लॉक के कई सीनियर लीडर मौजूद थे.बता दें कि इस रैली में समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव से लेकर आरजेडी के नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, हेमंत सोरेन की बीवी कल्पना सोरेन और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल समेत कई लीडरों ने अवाम को खिताब किया.

राहुल गांधी नहीं हुए शामिल
वहीं, कांग्रेस के पूर्व चीफ राहुल गांधी रैली में शामिल नहीं हुए. कांग्रेस के सीनियर लीडर जयराम रमेश ने एक्स पर एक पोस्ट डाला और लिखा है कि, "राहुल गांधी आज सतना और रांची में चुनाव प्रचार के लिए पूरी तरह से तैयार थे, जहां इंडिया गठबंधन की रैली हो रही है, लेकिन वह अचानक बीमार हो गए हैं और फिलहाल नई दिल्ली से बाहर नहीं जा सकते हैं. कांग्रेस चीफ मल्लिकार्जुन खड़गे जरूर सतना में जनसभा को संबोधित करने के बाद रांची की रैली में शामिल होंगे."

Trending news