IND vs PAK: पाक के खिलाफ मुकाबले में होगी शुभमन की वापसी? युवराज ने कह दी बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1913209

IND vs PAK: पाक के खिलाफ मुकाबले में होगी शुभमन की वापसी? युवराज ने कह दी बड़ी बात

Shubman Gill Health Update: शुभमन गिल को युवराज सिंह ने संदेश दिया है और उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए तैयार रहने के लिए कहा है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉस करें.

IND vs PAK: पाक के खिलाफ मुकाबले में होगी शुभमन की वापसी? युवराज ने कह दी बड़ी बात

Shubman Gill Health Update: वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम बेहतरीन प्रदर्शन करती दिख रही है. हालांकि डेंग्यू होने की वजह से शुभमन गिल पिछले मैचों में नहीं खेल पाए हैं. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भी वह शायद नहीं खेल पाएंगे, लेकिन अब भारत के पर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह का शुभमन गिल को लेकर बयान आया है. युवराज ने शुभमन गिल को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए तैयार रहने के लिए कहा है.

युवराज सिंह ने शुभमन गिल को क्या कहा?

पाकिस्तान बनाम भारत मैच से पहले शुभमन गिल प्रैक्टिस करते नजर आए हैं, हालांकि वह इस मैच में नहीं खेल पाएंगे या नहीं ये साफ नहीं हो पाया है. अब युवराज सिंह ने उन्हें एक साधारण मैसेज दिया है कि वह इंडिया पाकिस्तान मुकाबले के लिए तैयार रहें.

युवराज सिंह ने कहा,"शुभमन गिल को मैंने तगड़ा कर दिया है. मैंने उन्हें बताया कि मैंने कैंसर से जूझते हुए विश्व कप खेला था, इसलिए मैं टीम में शामिल होने के लिए जल्दी से तैयार हो गया. उम्मीद है कि वह भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए तैयार होंगे." उन्होंने आगे कहा,"जब आपको बुखार और डेंगू हो तो क्रिकेट मैच खेलना वाकई कठिन होता है और मैंने इसका अनुभव किया है. इसलिए मुझे उम्मीद है कि अगर वह फिट होंगे तो जरूर खेलेंगे."

गिल का कल अच्छा ट्रैनिंग सेशन रहा है. यह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी पॉजीटिव खबर है, क्योंकि कुछ दिन पहले ही उन्हें चेन्नई के एक अस्पताल से छुट्टी मिली है. भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ दाएं हाथ के बल्लेबाज के पाकिस्तान के खिलाफ खेलने को लेकर आशावादी थे.

विक्रम राठौड़ ने क्या कहा?

विक्रम राठौड़ ने जानकारी दी कि वह (गिल) ठीक हो रहे हैं. हां, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन यह एहतियात के तौर पर था. वह चेन्नई के होटल में वापस आ गए हैं और ठीक हो रहे हैं. इसलिए, मेडिकल टीम द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है. हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे और अच्छे दिखेंगे.''

Trending news