बिरयानी से कम हुई मर्दाना ताकत? TMC नेता ने इन दुकानों पर जड़ा ताला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1409123

बिरयानी से कम हुई मर्दाना ताकत? TMC नेता ने इन दुकानों पर जड़ा ताला

Cooch Behar: TMC नेता ने दो दुकानें बंद कराईं हैं, दुकानदारों पर आरोप लगे हैं कि उनकी बिरयानी खाने से लोगों में परुषार्थ कम हो रहा है. ये मामला पश्चिम बंगाल के कूचबिहार इलाके का है. पढ़ें, पूरी खबर

बिरयानी से कम हुई मर्दाना ताकत? TMC नेता ने इन दुकानों पर जड़ा ताला

Cooch Behar: बिरयानी खाने से मर्दाना ताक्त में क्या कमी हो सकती है?  यह आरोप पश्चिम बंगाल के दो दुकानदारों पर लगा है. आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार ये बिरयानी की दुकानें पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में चल रहीं थीं. म्यूनिसिपैलिटी के अध्यक्ष और TMC नेता रबिंद्रनाथ घोष के नेतृत्व में इन दोनों दुकानों को बंद करा दिया गया. नेता के अनुसार, स्थानीय लोग कई दिनों से शिकायत कर रहे थे कि इन दुकानों से बिरयानी खाने के बाद पुरुषों में मर्दाना ताकत की कमी हो रही है. शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए अभियान चलाया गया. मौके पर पहुंचकर पाया गया कि दुकानदारों के पास दुकान संचालन का कोई लाइसेंस नहीं था. जिसके बाद दुकानों को बंद कर दिया गया है.

लोगों की शिकायत पर कार्रवाई

TMC नेता रबिंद्रनाथ घोष ने बताया कि कई दिनों से कूचबिहार इलाके के लोग इन दुकानों पर मिलने वाली बिरयानी को लेकर शिकायत कर रहे थे. लोगों का आरोप था कि दुकानदार बिरायनी बनाने में जिन मसालों का इस्तेमाल करते थे, उससे मर्दों में पुरुषार्थ की कमी हो रही थी. रबिंद्रनाथ के अनुसार,  कुछ दिनों से दूसरे राज्यों से आए लोग यहां पर बिरयानी बेच रहे हैं. हर रात यहां हंगामा होता था. शिकायतें मिलती थीं, जिनपर कार्रवाई करते हुए हम मौके पर पहुंचे तो पाया कि दुकानों के पास ट्रेड लाइसेंस नहीं था. इस सब के बाद दुकानों पर ताला लगा दिया गया.

ये भी पढ़ें: कर्नाटक सरकार ने SC, ST आरक्षण बढ़ाने के अध्यादेश को दी मंजूरी, कहा दिवाली का उपहार

दुकानदारों ने नहीं किया विरोध 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जिन दो दुकानों को बंद कराया गया, उनके मालिकों ने इस कार्रवाई पर कोई एतराज नहीं जताया. साथ ही उनपर लगे गए आरोपों पर भी दुकानदारों ने कोई सफाई नहीं दी. आपको बता दें, अभी इस मामले में कोई पुष्टि नहीं हुई है कि वो दुकानदार बिरयानी में कुछ ऐसा मिला रहे थे, जिसकी वजह से पुरुषों में ये परेशानी आ रही थी.

Trending news