Unnao: ऑनलाइन गेम का प्यार शादी तक पहुंचा; लेकिन फिर लड़की ने उठाया ऐसा कदम कि सब हैं हैरान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1237032

Unnao: ऑनलाइन गेम का प्यार शादी तक पहुंचा; लेकिन फिर लड़की ने उठाया ऐसा कदम कि सब हैं हैरान

Unnao: उत्तर प्रदेश के जिले उन्नाव से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक लड़की का शरीर फांसी के फंदे से लटका मिला है. जानकारी के मुताबिक लड़की सिक्किम की है और उसे उन्नाव के शिवा से गेम खेलने के दौरान प्यार हुआ था.

Unnao: ऑनलाइन गेम का प्यार शादी तक पहुंचा; लेकिन फिर लड़की ने उठाया ऐसा कदम कि सब हैं हैरान

Unnao: आपने कई ऐसे किस्से सुने होंगे जिसमें लोगों को ऑनलाइन प्यार हुआ और फिर उनकी शादी हो गई. ऐसा ही कुछ सिक्किम की रहने वाले लड़की और उन्नाव के रहने वाले एक लड़के के साथ हुआ. दरअसल उन्नाव का शिवा मुंबई में नौकरी करता था वह अकसर एक ऑनलाइन गेम खेलता था जिस पर उसकी बात सिक्किम की रहने वाली रेखा से हुई. दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और बात शादी तक पहुंच गई. दोनों ने अपने परिवार वालों को मनाया और सिक्किम की एक कोर्ट में दोनों ने एक दूसरे को पति-पत्नि के तौर पर कुबूल  किया. 

उन्नाव में रह रहे थे दोनों

शादी के बाद जोड़ा उन्नाव में रहने लगा. लेकिन राखी को गेम खेलना खासा पसंद था. वह शादी के बाद भी कई घंटे गेम खेलने में बिताया करती थी. इसको लेकर अकसर जोड़े में झगड़ा भी हुआ करता था. ऐसा माना जा रहा है कि रेखा इसी विवाद को लेकर परेशान थी और उसने रविवार ने को फांसी लगा ली.

फोन में हमेशा बिजी रहती थी राखी

जानकारी के मुताबिक राखी हमेशा मश्गूल रहती थी. इसको लेकर उसकी सास अकसर उसे ताने कसती रहती थी. जोड़ा अजगैन कोतवाली क्षेत्र के नवाबगंज नगर पंचायत के शीतलगंज मोहल्ले में रहता था. जिस वक्त यह हादसा पेश आया तो परिवार ने पुलिस को इत्तेला किया जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

राखी को लेकर इलाकाई लोगों का मानना है कि राखी ज्यादातर फोन में व्यस्थ रहती थी. जिसको लेकर अकसर लोग उसे ताने कसते थे और मजाक उड़ाते थे. इस गेम खेलने की लत के कारण उसका अकसर पति शिव के साथ भी विवाद होता था. दोनों की शादी को 9 महीने हो गए थे, लेकिन राखी घर के कामों में कम शामिल होती थी. इसी बात को लेकर उनके परिवार में अकसर विवाद चलता रहता था.

Zee Salaam Live TV

Trending news