Nagpur: इस चीज से तंग आकर बेटी ने बाप को उतरवा दिया मौत के घाट
Advertisement

Nagpur: इस चीज से तंग आकर बेटी ने बाप को उतरवा दिया मौत के घाट

Nagpur: नागपुर में एक बेटी ने अपने पिता की हत्या करवा दी. महिला ने गुंडो को हायर कर पिता के नाम की सुपारी दी थी. पढ़ें क्या है पूरा मामला

Nagpur: इस चीज से तंग आकर बेटी ने बाप को उतरवा दिया मौत के घाट

Nagpur: नागपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 35 साल की औरत को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उसने अपने पिता को मरवाने के लिए किलर्स को हायर किया. रिपोर्ट्स के अनुसार उसके पिता का एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर था. मृतक दिलीप की पत्नी इस बात का विरोध कर रही थी. जिसके बाद दोनों में काफी विवाद भी हुआ था.

कैसी की हत्या?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिलीप का नागपुर-नागभिद हाईवे पर भीवापुर में एक पेट्रोल पंप था. इसी जगह तीन नकाबपोश लोगों ने उनकी हत्या की है. वह अपनी पत्नी पर लगातार अपनी पत्नी पर जोर डाल रहे थे कि पेट्रोल स्टेशन और फार्म उनके नाम हो. पुलिस ने जानकारी दी है कि उनकी बेटी प्रिया ने हत्या करने वाले लोगों को 5 लाख रुपये दिए थे.

पुलिस ने मामले में क्या कहा?

नागपुर (Ruler) एसपी विशाल आनंद ने कहा कि प्रिया ने अपनी जुर्म कुबूल कर लिया है. उसे आज यानी बुधवार को कोर्ट के सामने पेश किया था. आनंद ने जानकारी दी तीन हत्यारे, शेख फिरोज इलियास इमरान हानिफ, मोहम्मद वसीम लाल और जुबैर खान को एक घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस से पूछताछ के दौरान उन्होंने जानकारी दी है कि उन्होंने प्रिया के कहने पर ये मर्डर किया है.

15 बार घोपा छूरा

दिलीप अपने पेट्रोल पंप पर बैठे पैसे गिन रहे था. उनके साथ एक कर्मचारी राजेश्वर नन्हे थे. 17 मई को ये हादसा पेश आया. तीनों लोग अचानक पेट्रोस पंप में घुसे और दिलीप पर हमला कर दिया. इस दौरान नन्हे ने उसे बचाने की कोशिश की जिसमें वह भी घायल हो गया. हत्यारों ने दिलीप के 15 बार चाकू मारा. इसके साथ उन्होंने 1.34 लाख कैश भी लूट लिया.

प्रिया ने अपने पिता को क्यों मरवाया

पुलिस के अनुसार दिलीप अपनी पत्नी को टॉर्चर किया करता था. क्योंकि वह उसके एक्सट्रामेरिटल अफेयर का विरोध करती थी. इसी वजह से प्रिया ने अपने पिता की सुपारी दी और उसे मरवा दिया. शुरू में दिलीप अपनी पत्नी के साथ बुरा व्यव्हार करता है. जब उसकी पत्नी ने उसके एक्सट्रामेरिटल अफेयर का विरोध करना शुरू किया तो दिलीप ने उन्हें मारना शुरू कर दिया.

Trending news