Meerut में चिता से शव को उठा लाई पुलिस, पत्नी ने आखिरी वक्त में की थी ये शिकायत
Advertisement

Meerut में चिता से शव को उठा लाई पुलिस, पत्नी ने आखिरी वक्त में की थी ये शिकायत

Meerut News: मेरठ से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद उसके पति की लाश चिता से उठाकर ले आई. जानिए क्या है पूरा मामला.

File Photo

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस पति के शव को चिता से ही उठा लाई. जानकारी के लिए दरअसल पत्नी ने पति की मौत पर जमकर हंगामा किया. महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति को ससुराल वालों ने मार दिया और उसका अंतिम संस्कार कर रहे हैं. बस फिर क्या था, पुलिस शमशान घाट पहुंच गई और चिता को जलने से रुकवा दिया.

क्या है पूरा मामला?

आपको जानकारी के लिए बता दें फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. वहीं महिला लगातार ससुराल वालों पर आरोप लगा रही है. बता दें ये मामला मेरठ के मेडिकल इलाके का है. यहां विवेक नाम एक शख्स स्पोर्ट्स फैक्ट्री में काम करता था. विवेक और उसकी पत्नी भावना का विवाद चल रहा था ऐसे में वह मायके में रह रही थी.

रविवार के रोज भावना को जानकारी मिली की उसके पति की मौत हो गई है, और उसके परिवार वाले उसका अंतिम संस्कार कर रहे हैं. ऐसे में भावना सुसराल पहुंची और जमकर हंगामा किया. महिला ने पति के घर वालों पर आरोप लगाया कि उन्होंने ये हत्या की है. जिसके बाद वह पुलिस थाने पहुंची और मामला पूरा पुलिस के सामने रखा. पुलिस शमशान घाट पहुंची और अंतिम संस्कार को रुकवा दिया,

सुबह 8 बजे पुलिस थाने पहुंची भावना

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि भावना ने उन्हें सुबह 8 बजे आकर इस मामले की जानकारी दी थी. उसका कहना था कि पति के घर वालों ने ही उसकी हत्या की है.

जानकारी मिलके ही मेडिकल टीम उनके घर पहुंची, जहां जानकारी मिली कि विवेक को अंतिम संस्कार के लिए शमशान घाट ले जाया गया है. जिसके बाद पुलिस तुरंत सूरज कुंड पहुंची और अंतिम संस्कार रोक शव को कब्जे में ले लिया.

Trending news