Jharkhand Lohardaga: पुलिसकर्मी बने वहशी दरिंदे, 50 साल की महिला को बनाया हवस का शिकार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1383454

Jharkhand Lohardaga: पुलिसकर्मी बने वहशी दरिंदे, 50 साल की महिला को बनाया हवस का शिकार

Jharkhand Lohardaga Rape Case: झारखंड के लोहरदगा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 2 पुलिसकर्मियों पर 50 साल की महिला का रेप करने का आरोप लगा है. पढ़ें पूरा मामला

Jharkhand Lohardaga: पुलिसकर्मी बने वहशी दरिंदे, 50 साल की महिला को बनाया हवस का शिकार

Jharkhand Lohardaga Rape Case: झारखंड के लोहरदगा में पुलिसकर्मियों की दरिंदगी का मामला सामने आया है. आईएएनएस की एक रिपोर्ट के अनुसार पुलिस जवानों ने एक 50 साल की महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया है. महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद उसे रांची के रिम्स अस्पताल में रेफर कया गया है. रिपोर्ट के अनुसार पुलिसकर्मियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

लोगों ने गिरफ्तारी की मांग

इस घटना के बाद लोग गुस्से में है. लोगों का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. कई पॉलिटिकल लीडरान ने इस घटना की आलोचना की है और कार्रवाई करने की मांग की है.

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें ये घटना मंगलवार को हुई. महिला घास काटने खेत में गई हुई थी. उस वक्त नशे में धुत दो लोग आए और उसे हवस का शिकार बनाया. इस दौरान उन्होंने महिला के शरीर पर धारधार हथियार से भी वार किया. उसी रात महिला के पुत्र ने उसी रात लोहरदगा सदर अस्पताल में दाखिल करा दिया. पीड़िता का कहना है कि दोनों लोग सेरेंगदाग स्थित पुलिस पिकेट के जवान हैं.

यह भी पढ़ें: Weight Gain Reason: कम या ज्यादा खाने के अलावा इन 4 कारणों से भी बढ़ता है वजन

आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं

जिस वक्त ये खबर लिखी जा रही है उस वक्त तक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है. पुलिस ने महिला थाने में 32/22, आईपीसी की धारा 376 डी, 341, 342, 323 के तहत पुलिस के दो अज्ञात जवानों पर एफआईआर दर्ज की है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पहचान होते ही उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन लोगों के खिलाफ कोई भी नरमी नहीं बरती जाएगी.

बीजेपी नेता ने कही ये बात

झारखंड विधानसभा में भाजपा विधायक दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिन लोगों पर सुरक्षा की जिम्मेदारी है उन लोगों पर ही ऐसे सवाल उठें तो ये विषय का काफी गंभीर है. दोषी चाहें जो भी हों उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

Trending news