Gurugram में कंझावला जैसा केस, कार चालक ने बाइक को 4 KM तक घसीटा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1555849

Gurugram में कंझावला जैसा केस, कार चालक ने बाइक को 4 KM तक घसीटा

Gurugram News: गुरुग्राम से कंझावला जैसा मामला सामने आया है. यहां एक कार चालक ने बाइक को कई किलोमीटर तक घसीटा है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. जानिए क्या है पूरा मामला

Gurugram में कंझावला जैसा केस, कार चालक ने बाइक को 4 KM तक घसीटा

Gurugram News: गुरूग्राम से कंझावला जैसा मामला सामाने आया है. आपको बता दें सेक्टर 62 में तेज स्पीड से आ रही कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी. ये बाइक कार के नीचे फंस गई और चालक उसे घसीटता हुए 4 किलोमीटर तक ले गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कार चलाने वाला नशे में था. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है बाइक के नीचे कार घिसटती जा रही है और उससे चिंगारियां निकल रही है.

इस दौरान कार चालक को कई लोगों ने रोकने की कोशिश की. कुछ लोगों ने उसका पीछा किया. हालांकि वह बिना कुछ परवाह किए बिना कार भगाता रहा. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामाल दर्ज कर लिया है. लेकिन अभी आरोपी फरार चल रहा है.

साइड में गिरे बाइक सवार

एक्सिडेंट के दौरान बाइक सवार साइड में गिर गए. अगर वह इसके नीचे फंसे रह जाते तो काफी नुकसान हो जाता. थोड़ी दूर जाने के बाद बाइक एक गड्ढे में फस गई. जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. पुलिस को लोगों ने जानकारी दी और आरोपी की तलाश की जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बाइक सवार के नाम रोहित और ऋतिक है. दोनों रिठौज के रहने वाले हैं, वह ऑफिस से अपने घर जा रहे थे. जब वह गोल्फ कोर्स के पास पहुंचे तो एक कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. इस घटना में दोनों दूर जाकर गिरे, लेरिन कार सवार नहीं रुका वह बाइक को घसीटका ले गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी नशे में धुत्त था. पुलिस ने शिकायत के आधार लर मामला दर्ज कर लिया है. गाड़ी के नंबर से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. इसके साथ सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं.

Trending news