Gujarat: बाप ने 14 साल की बेटी को 7 दिन तक रखा भूखा, फिर किया तंत्र-मंत्र; केस जान कांप जाएगी रूह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1393968

Gujarat: बाप ने 14 साल की बेटी को 7 दिन तक रखा भूखा, फिर किया तंत्र-मंत्र; केस जान कांप जाएगी रूह

Gujarat News: गुजरात से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बाप ने अपनी बेटी को 7 दिन तक सिर्फ इसलिए भूखा, प्यासा रखा क्योंकि उसे लगता था कि लड़की पर बुरी आत्मा का साया है.

Gujarat: बाप ने 14 साल की बेटी को 7 दिन तक रखा भूखा, फिर किया तंत्र-मंत्र; केस जान कांप जाएगी रूह

Gujarat News: गुजरात से रूह को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल राज्य के गिर सोमनाथ जिले में 14 साल की एक लड़की को उसके पिता और चाचा ने भूखा रखा और प्रताड़ित किया. 7 दिन बाद लड़की की मौत हो गई. न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार लड़की के साथ इसलिए इतना जुल्म किया गया क्योंकि उन्हें लग रहा था कि लड़की पर ‘बुरी शक्ति का साया’ है.

कई दिनों लड़की को खेत में रखा गया

पुलिस ने बृहस्पतिवार को इसकी जानकारी दी देते हुए कि दिल दहला देने वाली यह घटना तलाला तालुक के धावा गांव में हुई है. लड़की की पहचान धैर्या अकबरी के तौर में की गई है. उन्होंने बताया कि लड़की को उसके पिता भावेश अकबरी के खेत में एक से सात अक्टूबर तक रखा गया. जहां उसती मौत हो गई. जिला 

क्या है पूरा मामला

पुलिस अधीक्षक मनोहरसिंह जडेजा ने संवाददाताओं को बताया भावेश अकबरी और उसके बड़े भाई दिलीप को लगता था लड़की पर बुरी शक्ती साया है. जिसके चलते लड़की को 7 दिन तक भूखा रखा गया और प्रताड़ित किया. सूरत के रहने वाले अकबरी ने बेटी धैर्या को तीन महीने पहले धावा गांव भेजा था. क्योंकि उसे लगता था कि लड़की पर किसी बुरी आत्मा का साया है, जिसकी वदह से उसका व्यवहार बदल गया है.

यह भी पढ़ें: मेरे साथ हिंदुस्तान में मेहसा अमिनि जैसा सुलूक हो रहा है, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. जिसके अनुसार लड़की को एक अक्टूबर को उसे खेत में ले जाया गया, जहां उसे प्रताड़ित किया गया, भूखा रखा गया और काला जादू का उपाय किया गया. सात अक्टूबर को लड़की की मौत हो गई. अकबरी और उसके भाई ने इसके बाद लड़की का अंतिम संस्कार किया. लड़की के मामा ने पुलिस से संपर्क कर उसके लापता होने की पूरी जानकारी दी. जिसके बाद इस अपराध का पता लग पाया. अधिकारी ने जानकारी दी है कि दोनों भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Trending news