Bengaluru: अंडरपास में गाड़ी डूबने से महिला की मौत, परिवार की बड़ी मुश्किल से बची जान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1705457

Bengaluru: अंडरपास में गाड़ी डूबने से महिला की मौत, परिवार की बड़ी मुश्किल से बची जान

Bengaluru: बेंगलुरु में एक महिला की कार अंडरपास में डूबने से मौत हो गई. लेकिन उसके परिवार को बचा लिया गया. आखिर क्या है मामला,जाने पूरी डिटेल

Bengaluru: अंडरपास में गाड़ी डूबने से महिला की मौत, परिवार की बड़ी मुश्किल से बची जान

Bengaluru: 23 साल की एक महिला की अंडरपास  में भरे पानी में डूबकर मौत हो गई. ये मामला बेंगलुरु के केआर अंडरपास कका है. मरने वाली महिला की पहचान बनुरेखा के तौर पर हुई है. तो एक आईटी कंपनी में काम करती थी. बनूरेखा के साथ उसके परिवार वाले भी गाड़ी में थे लेकिन उन्हें फायर डिपार्टमेंट के जरिए रेस्क्यू कर लिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला अपन परिवार वालों के साथ शहर घूमने निकली थी.

कर्नाटक के सीएम ने किया कंपेनसेशन का ऐलान

कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने मरने वाली महिला के परिवार के लिए 5 लाख के मुआवज़े का ऐलान किया है. मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम ने कहा- आंध्रप्रदेश की विजयवाड़ा का एक परिवार कार से बेंगलुरु देखने आया था. बनुरेखा इन्फोसेज कंपनी में काम करती थी. मूसलाधार बारिश के कारण अंडरपास का बैरिकेड नीचे गिर गया था. जिसकी वजह से ड्राइवर ने अंडरपास क्रॉस करने का जोखिम उठाया. जो नहीं करना चाहिए था.

ऐसे बची बाकियों का जान

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि ड्राइवर ने पानी को पार करने की कोशिश की लेकिन उसकी कार डूब गई. मूसलाधार बारिश के कारण पानी का लेवल बढ़ गया था. ऐसे में परिवार ने बचाने के लिए चीख पुकार किया. लोग उन्हें बाचने के लिए मौके पर पहुंचे. उन्होंने लोगों को बचाने के लिए साड़ी और रस्सियां फेंकी. उनमें से दो लोगों को तैराकों ने बचा लिया, वहीं कुछ लोगों को सीड़ी के जरिए लाया गया. बचाने वाले लोगों को हॉस्पिटल लेकर गए लेकिन वहां डॉक्टर्स ने बनुरेखा को मृत घोषित कर दिया.

आपको जानकारी के लिए बता दें बेंगलुरु के कई हिस्सों में तेज बारिश हो रही है. जिसकी वजह से कई जगहों पर भराव हो गया है. बारिश के कारण नॉर्मल एक्टिविटी भी प्रभावित हो रही है.

Trending news