Azamgarh: अंडरवियर के कारण आजमगढ़ में खूनी संघर्ष, 8 लोग घायल; जानें पूरा मामला
Advertisement

Azamgarh: अंडरवियर के कारण आजमगढ़ में खूनी संघर्ष, 8 लोग घायल; जानें पूरा मामला

Azamgarh: आजमगढ़ में अंडरगारमेंट को लेकर खूनी संघर्ष हुई है. जिसमें  8 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. पढ़ें पूरा मामला

Azamgarh: अंडरवियर के कारण आजमगढ़ में खूनी संघर्ष, 8 लोग घायल; जानें पूरा मामला

Azamgarh: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दो पक्षों के बीच अंडरगारमेंट को लेकर लड़ाई हो गई. मामला था अंडरगारमेंट सुखाने का. इस लड़ाई में 8 लोग बुरी तरह घायल हुए हैं. जिसमें से कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. पीड़ित पक्ष ने 8 लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. जिसके बााद पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है. 

क्या है पूरा मामला?

आपको जानकारी के लिए बता दें ये मामला आजमगढ़ के कटरा मोहल्ले का है. जहां दो पक्षों में अंडरवियर सुखाने को लेकर विवाद हो गया. ये विवाद इतना बढ़ गया कि हाथापाई, लाठी डंडे चल गए. इस लड़ाई में कई लोग घायल हुए हैं. जैसे तैसे लड़ाई को शांत कराया गया और मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन आरोपी फरार हो गए.

इस मामे को लेकर पीड़ित पक्ष का कहना है कि उनकी ओर से कई लोग बुरी तरह घायल हुए हैं. पीड़ित लोगों ने कहा कि आरोपी दबंग हैं और पुलिस और प्रशासन तक उनकी पहुंच है. वह पहले भी विवाद कर चुके हैं, और उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

चार लोग गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एसपी सिटी आजमगढ़ ने बताया कि कपड़े सुखाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था. इस मामले में 8 लोगों को नामजद किया गया है. इन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं और उनको पकड़ने की कोशिश की जा रही है. इससे पहले भी एक विवाद में आरोपियों पर कार्रवाई की गई थी.

Trending news