Imran Khan के घर में छिपे हैं 30-40 आतंकी; फौज ने पूरे इलाके को घेरा
Advertisement

Imran Khan के घर में छिपे हैं 30-40 आतंकी; फौज ने पूरे इलाके को घेरा

Imran Khan: पंजाब सरकार ने इमरान खान की पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सरकार का कहना है कि इमरान खान के घर में 30-40 आतंकी छिपे हुए हैं. पढ़ें पूरी खबर

Imran Khan के घर में छिपे हैं 30-40 आतंकी; फौज ने पूरे इलाके को घेरा

Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मु्श्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहा हैं. अब एक और मुसीबत ने इमरान को घेर लिया है. पंजाब सरकार का कहना है कि इमरान खान के घर में 30-40 आतंकी छिपे हुए हैं. पंजाब के अंतरिम सरकार ने आतंकवादियों को पुलिस को सौंपने के लिए 24 घंटो का वक्त दिया है. कार्यवाहक सूचना मंत्री आमिर मीर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को खिताब करते हुए कहा कि पीटीआई को इन आतंकियों को पुलिस के हवाले कर देने चाहिए. वरना कानून को अपना काम करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि सरकार को इन आतंकियों के बारे में पता था. इसके बारे में खूफिया जानकारी पहले ही आ गई थी.

खूफिया एजेंसियों ने की पुष्टि

मीर का कहना है कि जो रिपोर्ट्स आई हैं वह काफी खतरनाक हैं. उन्होंने कहा एजेंसियों ने जियो फेंसिंग के जरिए आतंकियों को पता लगाने में सक्षम रही है. मीर का कहना है कि इमरान खान सेना को काफी वक्त से निशाना बना रहे थे. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों को पीटीआई को पुलिस के हवाले कर देना चाहिए.

आपको बता दें इससे पहले पुलिस इमरान की पार्टी के कई नेताओं को गिरफ्तार किया था. तकरीबन 7 हजार कार्यकर्ताओं को पुलिसने गिरफ्तार किया था. सरकार का आरोप है कि पीटीआई नेताओं के इशारे पर ही जिन्ना हाउस में आग लगाई गई. 

पाकिस्तान के हालात बद से बदतर

आपको जानकारी के लिए बता दें पाकिस्तान के हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं. देश सियासी घमासान से तो जूझ ही रहा है वहीं आर्थिक तंगी भी देश को दीमक की तरह खा रही है. जरूरत का सामान काफी महंगा मिल रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें एक मामले की पेशी के दौरान पाकिस्तान कीए एक स्पेशल एजेंसी ने इमरान खान को सु्प्रीम कोर्ट के बाहर से गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद से विवाद जारी है, इसके बाद कोर्ट ने इमरान को बेल दे थी.

Trending news