IAS टीना डाबी ने क्यों कहा- 'मारे हिवड़ा में नाचे मोर'? सोशल मीडिया पर मचा घमासान
Advertisement

IAS टीना डाबी ने क्यों कहा- 'मारे हिवड़ा में नाचे मोर'? सोशल मीडिया पर मचा घमासान

IAS Tina Dabi with Mame Khan: IAS टीना डाबी (IAS Tina Dabi)  ने सिंगर मामे खान (Singer Mame Khan) के साथ फोटे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि जैसलमेर की शान के साथ, मामे खान जी.

IAS टीना डाबी ने क्यों कहा- 'मारे हिवड़ा में नाचे मोर'? सोशल मीडिया पर मचा घमासान

IAS Tina Dabi New Photo Viral: राजस्थान के जैसलमेर की नई कलेक्टर IAS टीना डाबी (IAS Tina Dabi) आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनती हैं. सबसे पहले यूपीएससी 2015 बैच टॉप करने के कारण चर्चा में आई थी, फिर अतहर आमिर से शादी और तलाक को लेकर भी सुर्खियों में रहीं. फिर जब उन्होंने राजस्थान केडर के IAS प्रदीप गवांडे से शादी रचाई तो तब भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा था. वह आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर कर अपनी मौजूदगी का ऐहसास दिलाती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसमे वह जैसलमेर के फोक सिंगर मामे खान (Singer Mame Khan) के साथ खड़ी दिखाई दे रही हैं.  

IAS टीना डाबी (IAS Tina Dabi)  ने सिंगर मामे खान (Singer Mame Khan) के साथ फोटे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि जैसलमेर की शान के साथ, मामे खान जी. इसी के साथ टीना ने मामे खान का एक मशहूर गाना 'मारे हिवड़ा में नाचे मोर' भी टैग किया. यह तस्वीर शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

fallback

ये भी पढ़ें: कॉमनवेल्थ: खिलाड़ी को लगी हॉकी तो पकड़ ली गर्दन, जमकर हुई हाथापाई, देखिए VIDEO

इसके अवाला सिंगर मामे खान ने भी अपने इंस्टा पर टीना डाबी के साथ फोटो शेयर किया. इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा कुछ लोग जिनसे आप मिलते हैं और वे अपने पीछे एक अमिट छाप छोड़ते हैं टीना डाबी जी एक ऐसा व्यक्ति है. उनकी क्षमता, दयालु स्वभाव और उनके काम के प्रति समर्पण के कारण, हम उन्हें जैसलमेर की कलेक्टर के रूप में पाकर धन्य हैं. इसके साथ सिंगर ने इस खुश्गवार मुलाकात के लिए टीना डाबी को शुक्रिया कहा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mame Khan (@mame_khan)

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले टीना डाबी ने IAS प्रदीप गवांडे शादी की है. फिर शादी के बाद टीना को जैसलमेर की कलेक्टर बना दिया गया. वहीं साल 2015 यूपीएससी में दूसरे स्थान पर रहे कश्मीरी मूल के अतहर आमिर से टीना ने 2018 में शादी की थी. हालांकि दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई. यह शादी 2 साल में ही टूट गई. इसके बाद टीना की राजस्थान कैडर के आईएएस प्रदीप गवांडे से मुलाकात हुई. फिर दोनों से शादी कर ली.

ये वीडिये भी देखिए: Azadi ka Amrit Mahotsav 2022: अंग्रेजों से मिली आजादी के जश्न में महात्मा गांधी क्यों नहीं हुए थे शामिल? VIDEO

Trending news