रोमेंटिक हुए IAS अतहर आमिर 'मैं और मेरी मेहरीन', लिख शेयर की कमाल की फोटोज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1319075

रोमेंटिक हुए IAS अतहर आमिर 'मैं और मेरी मेहरीन', लिख शेयर की कमाल की फोटोज

फोटो में दोनों एक-दूसरे के हाथों में हाथ डालकर ऐसे खड़े हैं मानों एकदूसरे से ज़िंदगी भर साथ निभाने का वादा कर रहे हों. आप भी देखें अतहर आमिर की रोमेंटिक फोटोज

 रोमेंटिक हुए IAS अतहर आमिर 'मैं और मेरी मेहरीन', लिख शेयर की कमाल की फोटोज

IAS Athar Amir Second Marriage: कश्मीर के रहने वाले  IAS अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) की और डॉक्टर महरीन काज़ी (Dr Mehreen Qazi) के साथ कमाल की जोड़ी सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. बता दें कि अतहर आमिर अपनी पहली पत्नी IAS टीना डाबी से तलाक लेकर दूसरी शादी रचाने जा रहे हैं. दोनों की सगाई भी हो चुकी है. सगाई की ख़बर खुद महरीन ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज़ शेयर करते हुए साझा की थी. दोनों की जोड़ी लोगों को बेहद पसंद आ रही है. फैंस इस ख़ूबसूरत जोड़ी की नज़र उतार रहे हैं. अतहर की होने वाली पत्नी महरीन काज़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. महरीन आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपने होने वाले पति अतहर आमिर के साथ नई-नई फोटज़ डालती रहती हैं इनकी फोटोज़ देख फैंस के होश उड़ जाते हैं.

यह भी पढ़ें: इस पोशाक के बिना नहीं रह सकते कश्मीरी, इस्लाम से जुड़ी है ये रिवायत

अतहर ने लिखा 'मैं और मेरी मेहरीन'

fallback

हाल ही में इस जोड़ी की एक और फोटो खूब चर्चा में है लेकिन ख़ास बात यह है कि ये फोटो महरीन काज़ी ने नहीं बल्कि अतहर आमिर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इससे भी ख़ास बात यह है कि अतहर ने मंगेतर संग डाली फोटो के कैप्शन में लिखा है- 'मैं और मेरी महरीन' इस फोटो पर अब तक 65 हज़ार से ज़्यादा लाइक और 1200 से ज़यादा कमेंट्स आ चुके हैं. आप फोटो में देख सकते हैं कि दोनों एक-दूसरे के हाथों में हाथ डालकर ऐसे खड़े हैं मानों एकदूसरे से ज़िंदगी भर साथ निभाने का वादा कर रहे हों. 

fallback

फोटो में महरीन ने हल्के नीले रंग की कुरती और वाइट प्लाज़ो पहना हुआ है. महरीन का यह डीसेंट लुक काफी अच्छा लग रहा है. बगल में खड़े आईएएस अतहर आमिर ने वाइट टी-शर्ट, जींस के साथ ओपन जैकेट पहन रखी हैं. वैसे को अतहर हर लुक में कमाल के लगते है लेकिन फैंस को अतहर का ये लुक और भी ज़्यादा लाजवाब लग रहा है.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news