दहेज न मिलने पर शख्स ने अपनी ही बीवी के साथ की गंदी हरकत, Video वायरल
Advertisement

दहेज न मिलने पर शख्स ने अपनी ही बीवी के साथ की गंदी हरकत, Video वायरल

मध्य प्रदेश के नीमच शहर में एक औरत को कुएं में इसलिए लटका दिया गया क्योंकि उसे मन मुताबिक दहेज नहीं मिला था.

दहेज न मिलने पर शख्स ने अपनी ही बीवी के साथ की गंदी हरकत, Video  वायरल

Husband Wife Fight: तकरीबन हर दिन औरतों पर जुल्म की खबरें सामने आती रहती हैं. कभी लड़िकियों के साथ छेड़छाड़ तो कभी उनके साथ रेप की घटनाएं होती रहती हैं. यहां तक कि शादी के बाद भी औरतों को कई तरह की यातनाएं दी जाती हैं. इसी तरह का एक मामला मध्य प्रदेश के नीमच जिले से आया है. यहां पर एक शख्स ने अपनी बीवी को दहेज के चलते कुएं में रस्सी से लटका दिया.

देखें वायरल वीडियो

बीवी को कुएं में धक्का दिया

दरअसल नीमच शहर के जावद थाना इलाके के तहत किरपुरा से ताल्लुक रखने वाले एक शख्स ने अपनी बीवी को दहेज के लिए सजा दी. पहले तो शख्स ने अपनी बीवी को पाटी, उसके बाद उसे कुएं में धक्का दे दिया और उसे रस्सी से कुएं में टांग दिया. इस बीच औरत चिल्लाती रही. वह मिन्नतें करती रही कि उसे छोड़ दिया जाए, लेकिन किसी ने भी औरत की न सुनी. इसके बाद शख्स ने इस मामले का वीडियो बनाया.

यह भी पढ़ें: Bihar News: इस गांव में मुस्लिम परिवार हैं कान्हा के दीवाने, हर साल करते हैं जन्माष्टमी का इंतजार

मुल्जिम के खिलाफ केस दर्ज

जिस शख्स ने इस मामले को अंजाम दिया उसका नाम राकेश है. शख्स ने अपनी ही बीवी को कुएं धक्का देकर उसे लटका दिया. इसके बाद परिवार वालों के दखल से औरत को को बाहर निकाला गया. बाद में औरत ने अपने मायके जाकर आप बीती परिवार वालों को सुनाई. इसके बाद पुलिस को वीडियो दिखाया, जिसके बाद जावद पुलिस ने मुल्जिम को गिरफ्तार करते हुवे दहेज प्रताड़ना, मारपीट और जान से मारने की कोशिश के मामले में केस दर्ज किया है. 

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news