हुबली हत्याकांड: आरोपी की मां ने पीड़िता नेहा के परिवार से मांगी माफी, बेटे को सख्त सजा देने की मांग की
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2214079

हुबली हत्याकांड: आरोपी की मां ने पीड़िता नेहा के परिवार से मांगी माफी, बेटे को सख्त सजा देने की मांग की

Neha Murder Case:  हुबली-धारवाड़ नगर निगम के कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमठ की बेटी नेहा (23) की गुरुवार को बीवीबी कॉलेज कैंपस में फैयाज ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी.  इसके बाद आरोपी फैयाज खोंडुनाईक मौके-ए-वारदात फरार हो गया. 

हुबली हत्याकांड: आरोपी की मां ने पीड़िता नेहा के परिवार से मांगी माफी, बेटे को सख्त सजा देने की मांग की

Hubli Murder Case: कर्नाटक के हुबली में 18 अप्रैल को एक कॉलेज कैंपस के अंदर फैयाज ने कांग्रेस नेता की बेटी की हत्या कर दी थी.  जिसके बाद पूरे प्रदेश में इस घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं और आरोपी को मौत की सजा देने की मांग कर रहे हैं. अब 23 साल के आरोपी फैयाज की मां ने पीड़िता नेहा के परिवार से माफी मांगी है और उन्होंने अपने बेटे को कड़ी सजा देने की मांग की है.    

आरोपी की मां ममताज जो कि एक शिक्षिका हैं, उन्होंने हाथ जोड़कर और आंखों में आंसू लिए कहा, "मैं मेरे बेटे ने जो किया उसके लिए कर्नाटक के लोगों के साथ-साथ नेहा के परिवार से भी माफी मांगता हूं. यह नेहा और उसके परिवार के साथ बहुत बड़ा अन्याय है." उसने जो किया वह एक बड़ी गलती है और उसे देश के कानून के अनुसार सख्त सजा दी जानी चाहिए." 

धारवाड़ में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनका बेटा और नेहा सिर्फ दोस्त नहीं थे बल्कि वे एक-दूसरे से मुहब्बत करते थे और शादी करना चाहते थे.  नेहा को याद करते हुए ममताज़ ने कहा कि उन्हें एक साल पहले उनके रिश्ते के बारे में पता चला था, "यह नेहा ही थी जिसने पहला कदम उठाया और उसका फोन नंबर लिया. मेरे बेटे ने मुझे नेहा के बारे में बताया और कहा कि वह उससे प्यार करता है और वे शादी करना चाहते हैं. लेकिन मैंने सुझाव दिया था कि वह पहले अपने करियर पर ध्यान दें. उन्होंने कहा, "मेरा बेटा बहुत मेधावी था और एलकेजी और यूकेजी के दिनों से ही वह हमेशा 90 फीसदी से ऊपर अंक हासिल करता था. वह IAS अफसर बनना चाहता था और यूनिवर्सिटी ब्लू (बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता) चैंपियन भी था."

क्या है पूरा मामला?
हुबली-धारवाड़ नगर निगम के कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमठ की बेटी नेहा (23) की गुरुवार को बीवीबी कॉलेज कैंपस में फैयाज ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी.  इसके बाद आरोपी फैयाज खोंडुनाईक मौके-ए-वारदात फरार हो गया.  लेकिन पुलिस ने उस गिरफ्तार कर लिया.

नेहा एमसीए फर्स्ट ईयर की छात्रा थी और फैयाज उसका पहले से दोस्त था. एक सीनियर पुलिस अफसर के मुताबिक, फैयाज ने उस पर कई बार चाकू से वार किया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने दावा किया कि दोनों खी साल से रिश्ते में थे लेकिन वह पिछले कुछ वक्त से उससे बच रही थी. अफसर ने कहा, "इसकी पुष्टि और सत्यापन की जरूरत है, लेकिन उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया." 

Trending news