प्रयागराज जेल में कैसी गुजरी अतीक की पहली रात? अशरफ ने किया इफ्तार, सेहरी और नमाज़ भी पढ़ी
Advertisement

प्रयागराज जेल में कैसी गुजरी अतीक की पहली रात? अशरफ ने किया इफ्तार, सेहरी और नमाज़ भी पढ़ी

Atique Ahmed: अतीक अहमद को साबरमती जेल से प्रयागराज के नैनी जेल में शिफ्ट कर दिया गया है. इस खबर में हम आपको अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के बारे में बताएंगे कि आखिर उसकी कैसी गुजरी

प्रयागराज जेल में कैसी गुजरी अतीक की पहली रात? अशरफ ने किया इफ्तार, सेहरी और नमाज़ भी पढ़ी

Atique Ahmed: बाहुबली अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज की नैनी जेल में पहुंचाया गया है. यहां पुलिस ने पहले ही सुरक्षा के सख्त इंतेजाम कर रखे थे. लंबा सफर तय करने के बाद अतीक अहमद ने जेल पहुंचते ही कुछ परेशानी होने की बात कही थी. जिसके बाद उसके मेडिकल टेस्ट किया गया. इस खबर में हम आपको बताएंगे कि आखिर अतीक अहमद की नैनी जेल में पहली रात कैसी कटी और उसने क्या क्या किया.

एक जानकारी के मुताबिक नैनी जेल पहुंचने के बाद अतीक अहमद ने बेचैनी होने की बात कही थी, जिसके बाद उसका जेल में ही मेडिकल टेस्ट किया गया. टेस्ट के बाद अतीक अहमद नहाने के लिए चला गया और फिर वो कुछ देर के लिए सोया भी. अतीक अहमद जब उठा तो उसको जेल प्रशासन की तरफ से खाना पेश किया गया. जिसमें दाल, रोटी और सब्जी शामिल थी. खाना खाने के बाद अतीक अहमद ने थोड़ा सा दूध पिया और वो फिर से सो गया. 

यह भी पढ़ें:
Moradabad: हिंदू संगठन के हंगामे के बाद बंद हुई तरावीह की नमाज़, पढ़िए- क्या बोली पुलिस और बजरंग दल

यहां यह भी बता दें कि अतीक अहमद अकेला नहीं है, बल्कि उसका बेटा अली अहमद और भाई अशरफ पहले से इसी जेल में बंद हैं. अतीक अहमद के भाई अशरफ को भी बरेली जेल से यहां नैनी जेल में शिफ्ट किया गया था. हालांकि इन लोगों के बैरक में काफी काफी दूरी रखी गई है. अतीक अहमद के भाई ने अशरफ ने रमजान का रोजा भी रखा है. ऐसे में जेल प्रशासन की तरफ से उसे दूध, खजूर, केला, ब्रेड जैसी चीजें खाने में दी थी. 

एक खबर के मुताबिक अशरफ ने आज भी रोज़ा रखा है और उसने सुबह उठकर नमाज़ भी अदा कि और सहरी भी की थी. बताया जा रहा है कि अशरफ को सेहरी के लिए जेल प्रशासन की तरफ से दूध, रोटी, खजूर और पानी दिया गया था. वहीं अगर अतीक अहमद के रोजा ना रखने की बात करें तो बताया जा रहा है कि उसने बीमारी के चलते रोजा नहीं रखा है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news