Esha Gupta ने शेयर की ऐसी वीडियो कि लोग बोले 'अब हुई है सही में गर्मी'; देखें
Advertisement

Esha Gupta ने शेयर की ऐसी वीडियो कि लोग बोले 'अब हुई है सही में गर्मी'; देखें

Esha Gupta Hot: ईशा गुप्ता का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो इस वीडियो में ईशा ने ब्लैक बिकिनी पहनी हुई है और साथ में एक जूट कैप डाला हुआ है. एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है.

Esha Gupta ने शेयर की ऐसी वीडियो कि लोग बोले 'अब हुई है सही में गर्मी'; देखें

Esha Gupta Hot: ईशा गुप्ता अपनी हॉटने के लिए जानी जाती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रही हैं. हालही में ईशा गुप्ता का फोटो वायरल हुआ था. जिसके बाद उनकी एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. आपको बता दें ईशा गुप्ता बॉलिवुड की बेहद फिट एक्ट्रेस में शुमार होती है. उनकी फिगर की लोग अकसर सराहना करते दिखाई देते हैं.

ईशा गुप्ता की वीडियो वायरल

ईशा गुप्ता की जो वीडियो वायरल हो रही है, उनमें उन्होने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हुई है. इस वीडियो के सामने आने के बाद यह इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो को ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में अपने बॉयफ्रेंड को उन्हें बर्दाश्त करने के लिए शुक्रिया अदा किया है. इस वीडियो में ईशा गुप्ता ने ब्लैक बिकिनी के साथ एक जूट का कैप पहना हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

लोग कर रहे हैं ऐसे ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक शख्स उनकी इस तस्वीर पर कमेंट करता है हाय गर्मी वहीं दूसरा यूजर लिखता है अदभुद खूबसूरती. एक और यूजर कमेंट करता हुआ लिखता है- इसको बोलते हैं गर्मी. जिस वक्त तक यह खबर लिखी जा रही है उस वक्त तक इस वीडियो पर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

आश्रम में ईशा मचा चुकी हैं धमाल

आपको बता दें हालही में ईशा गु्प्ता आश्रम 3 वेबसीरीज में नजर आईं थी. इस सीरीज में उन्होंने जमकर हॉट सीन दिए थे. लोगों ने वेबसीरीज में उनके इस रोल को काफी पसंद किया था. उनके सीन इंटरनेट पर काफी वायरल हुए थे. फिल्म जन्नत 2 से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली ईशा गुप्ता के लाखों चाहने वाले हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 8.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं. ईशा अकसर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. उनके पोस्ट आए दिन वायरल होते रहते हैं.

Trending news