छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में भीषण सड़क हादसा; दूल्हा और दुल्हन समेत 5 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2003683

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में भीषण सड़क हादसा; दूल्हा और दुल्हन समेत 5 लोगों की मौत

Jangir Champa Accident: छत्तीसगढ़ में आज यानी 10 दिसंबर को भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें दूल्हे और दुल्हन समेत 5 लोगों की मौत हो गई. भीषण हादसे की खबर मिलते ही दोनों के परिवार में खुशी का माहौल मातम में बदल गया. 

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में भीषण सड़क हादसा; दूल्हा और दुल्हन समेत 5 लोगों की मौत

Jangir Champa Accident: छत्तीसगढ़ में आज यानी 10 दिसंबर को भीषण सड़क हादसा हुआ है. जांजगीर-चांपा जिले में शादी से लौट रहे कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें दूल्हे और दुल्हन समेत 5 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, कार रामगढ़ से अकलतरा की तरफ जा रही थी. ये घटना मुलमुला थाने इलाके की है. मकामी लोगों ने दुर्घटना की जानकारी इमरजेंसी सर्विस डायल 112 को दी. 

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल पर मौजूद लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद कार को बाहर निकाला. डायल 112 एंबुलेंस गाड़ी में मौजूद लोगों को लेकर नजदीकी अस्पताल रामगढ़ स्वास्थ्य केंद्र पहुंची, जहां डॉक्टरों ने पांचों को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. जानकारी के मुताबिक, घटना में जान गवांने वाले शादी में शामिल होकर बलौदा लौट रहे थे. दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया.

इस भीषण हादसे की खबर मिलते ही दोनों के परिवार में खुशी का माहौल मातम में बदल गया. जिस घर में शहनाइयों की गूंज, रिश्तेदारों की चहल-पहल थी, वहां अचानक कुछ घंटों में ही सन्नाटा फैल गया. जानकारी मुताबिक, बलौदा मकामी शुभम सोनी और शिवरीनारायण की रहने वाली नेहा की 9 दिसंबर की रात शादी हुई थी. शुभम आज यानी 10 दिसंबर की तड़के सुबह दुल्हन की विदाई कराकर कार से अपने घर लौट रहा था. दूल्हे के कार में दुल्हन समेत परिवार के 3 और सदस्य मौजूद थे. 

यह घटना तड़के सुबह 5 बजे के करीब पकरिया जंगल में चंडी देवी मंदिर के पास घटी. मंदिर के पास सामने से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखटे उड़ गए. टक्कर की आवाज सुनकर मकामी लोग हादसे वाली जगह की तरफ दौड़े और कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की. इसके बाद लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. पुलिस और लोगों की मदद से कार फंसे लोगों को बाहर निकाला गया, जिसके बाद सभी लोगों को नजदीकी अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. 

Zee Salaam Live TV

Trending news