Faridabad News: पुलिस कस्टडी में मुस्लिम युवक ने तोड़ा दम; घरवालों ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1793517

Faridabad News: पुलिस कस्टडी में मुस्लिम युवक ने तोड़ा दम; घरवालों ने लगाया हत्या का आरोप

Faridabad Crime News: फरीदाबाद में एक युवक की पुलिस कस्टडी में मौत हो गई, जिसके बाद वहां का माहौल गर्म है. परिजन पुलिस पर युवक को पीट-पीटकर कत्ल करने का आरोप लगा रहे हैं. मामले की जांच जारी है.

Faridabad News: पुलिस कस्टडी में मुस्लिम युवक ने तोड़ा दम; घरवालों ने लगाया हत्या का आरोप

Faridabad Youth Dies In Police Custody: हरियाणा के फरीदाबाद में पुलिस कस्टडी में एक मुस्लिम युवक की मौत का मामला सामने आया है, इसके बाद पूरे इलाके में हंगामा मचा हुआ है. मृतक के घरवाले पुलिस पर पीट-पीटकर कत्ल करने का आरोप लगा रहे हैं, जबकि पुलिस का कहना है कि जिस दिन युवक को गिरफ्तार किया गया था, तब से उसकी तबीयत खराब थी और उसे लगातार अस्पताल में चेक कराया जा रहा था. पुलिस अधिकारी किसी भी तरह की मारपीट और लापरवाही से इनकार कर रहे हैं.

फरीदाबाद में माहौल गर्म
खबर मिलते ही मृतक के घरवाले फरीदाबाद पहुंचे और अस्पताल की मोर्चरी के बाहर मौजूद हैं. मृतक के परिजनों का इल्जाम है कि पुलिस ने 4 दिन पहले युवक को साइबर ठगी के मामले में फंसाकर गिरफ्तार किया था. इसके बाद से पुलिस उसे लगातार प्रताड़ित कर रही थी. परिजनों का इल्जाम है कि 2 दिन पहले जब वो युवक से मिलने आए थे तब उसने बताया था कि पुलिस उसकी बुरी तरह से पिटाई करती है और उसे किसी भी तरह यहां से बाहर निकाला जाए, जिसके बाद परिवारजनों ने पुलिस अधिकारियों से उसके साथ मारपीट न करने की अपील की.

जांच के बाद ही होगा खुलासा
सोमवार की सुबह जब घरवालों को अस्पताल से फोन गया कि नौजवान की मौत हो गई है, तो उन पर परेशानियों का पहाड़ टूट पड़ा, वो आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे. अब मृतक के घरवाले इस मामले के लिए जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई का मुतालबा कर रहे हैं. परिजनों ने बताया कि मृतक की 3 महीने पहले ही शादी हुई थी. पुलिस कस्टडी में युवक के दम तोड़ने के बाद अब इस मामले की न्यायिक जांच हो रही है. न्यायिक जांच के बाद ही मामले का सच सामने आएगा. वहीं, दूसरी ओर, पुलिस के मुताबिक उन्होंने साइबर ठगी के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया था जिसके बाद उसे अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया गया था. 

Watch Live TV

Trending news