Hardik Pandya Injury Update: 2 हफ्ते नहीं खेल पाएंगे हार्दिक, सेहत को लेकर बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1930917

Hardik Pandya Injury Update: 2 हफ्ते नहीं खेल पाएंगे हार्दिक, सेहत को लेकर बड़ा अपडेट

Hardik Pandya Injury Update: हार्दिक पंड्या को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि वह 2 हफ्तों तक ग्राउंड में वापसी नहीं कर पाएंगे. पूरी खबर पढ़ें.

Hardik Pandya Injury Update: 2 हफ्ते नहीं खेल पाएंगे हार्दिक, सेहत को लेकर बड़ा अपडेट

Hardik Pandya Injury Update: हार्दिक पंड्या के चोटिल होने से टीम इंडिया को बड़ा नुकसान हुआ है. वह टीम के लिए बड़ा एसेट थे. अभी हार्दिक की चोट को लेकर बड़ा अपडेट आया है, जिसके बाद टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. पहले खबर सामने आई थी कि पंड्या के टखने में चोट आई है, और वह लखनऊ में टीम में शामिल होंगे, लेकिन अब खबर आ रही है कि उनका लिगामेंट टियर हो गया है, जिसे ठीक होने में कम से कम दो हफ्तों का वक्त लगने वाला है. अब हार्दिक अगले कई मुकाबले मिस करने वाले हैं.

कौन लेगा हार्दिक की जगह?

रिपोर्ट्स की मानें तो हार्दिक पंड्या के रिप्लेसमेंट के बारे में टीम मैनेजमेंट अभी विचार नहीं कर रहा है. वे उनकी वापसी का इंतेजार करने वाले हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक पंड्या को ग्रेड-1 लिगामेंट टियर हुआ है, जिसकी वजह से वह इंग्लैंड और श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले मिस कर सकते हैं.

हार्दिक पंड्या को लेकर बड़ा अपडेट

एक मीडिया रिपोर्ट ने बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से बताया है कि हार्दिक पंड्या इस वक्त बेंगलुरु में एनसीए यानी नेशनल क्रिकेट अकादमी में हैं और डॉक्टर लगातार उनकी कंडीशन पर नजर बनाए हुए हैं. उनकी चोट काफी गंभीर दिखाई दे रही है. सूत्रों ने बताया कि उनके लिगामेंट में टियर की वजह से उन्हें ठीक होने में दो हफ्ते लग सकते हैं. चोट सही होने के बाद एनसीए उनको टेस्ट करेगा और फिर उनकी ग्राउंड में वापसी होगी.

कैसे हुए चोटिल

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में अपने पहले ओवर में हार्दिक पंड्या चोटिल हो गए थे. वह स्ट्रेट ड्राइव को रोकने की कोशिश कर रहे थे, इसी दौरान उनके टखने में चोट आई थी, जिसके बाद उन्हें स्क्रीनिंग के लिए ले जाया गया और वह न्यूजीलैंड के खिलाफ अगला मैच नहीं खेल पाए. उनकी जगह शमी ने ली और बेहतरीन गेंदबाजी से सबको हैरान कर दिया.

Trending news