Gujrat news: हजारों की सर्जरी करने वाला कौन है डॉ गांधी; जिसके मौत से पूरा शहर शोक में डूबा
Advertisement

Gujrat news: हजारों की सर्जरी करने वाला कौन है डॉ गांधी; जिसके मौत से पूरा शहर शोक में डूबा

Jamnagar: शहर मशहूर हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ गौरव गांधी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. जिसके बाद पूरा शहर गम में डूब गया. डॉ गौरव गांधी ने हजारों पेशेंट का सर्जरी किया है. शहर के लोगों का कहना है ये बहुत बड़ी क्षति है.

Gujrat news: हजारों की सर्जरी करने वाला कौन है डॉ गांधी; जिसके मौत से पूरा शहर शोक में डूबा

Jamnagar: हजारों की सर्जरी करने वाला गुजरात के मशहूर हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ गौरव गांधी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. डॉ गांधी की मौत उनके निजी आवास पर हुआ. और डॉ गांधी का उम्र लगभग 42 वर्ष था. गांधी की मौत की जानकारी परिवार के सदस्यों ने बुधवार को दी. 

डॉ गांधी के मौत से पूरे डॉक्टर समाज के साथ पूरा शहर शोक में डूबा हुआ है. और गांधी के अंतिम दर्शन के लिए हजारों के संख्यां में लोग पहुंचे. और अंतिम यात्रा में शमिल हुए. डॉ गांधी लम्बा समय से इस क्षेत्र में सेवाएं दे रहे थे. और हृदय रोग के सर्जरी में बहुत ही माहिर थे. 
डॉ गांधी अभी गुरु गोविंद सिंह सरकारी अस्पताल में कार्यरत थे. 

गांधी के साथी और इसी स्पताल के डॉ एच के वासवदा ने बताया कि डॉ गांधी ने हृदय संबंधी सर्जरी बड़ी संख्यें में की थी. और वासवदा ने कहा कि गांधी बहुत ही मिलनसार था. काफी व्यस्त रहने करे कारण भी वो सभी से मिलते जुलते रहता था. हमलोगों ने एक बेहतरीन सर्जन खो दिया है जिसका भरपाई कर पान मुश्किल है.

डॉ वासवादा  ने बताया कि डॉ गांधी को दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई. और वासवादा ने कहा कि भगवान इस महान आत्मा को शांति दे. 

हिन्दी शायरी 

  

डॉ गांधी के परिवार वालों ने बताया कि डॉ एक निजी अस्पताल से मरीज देख कर आया और उसके बाद उन्होंने खाना खाया और उसके बाद सोने चले गए. दिनेश घर आने से पहले शारदा अस्पताल में रोगियों को देखा था. 

सुबह जब परिवार वालों ने उसे उठाने की कोशिश की तो वो बेसुध बेड पर पड़ा था जिसको फौरन बाद परिवार वालों ने एंबुलेंस के सहायता से नजदीक के जीजी अस्पताल ले गए.जहां डॉक्टरों ने उसे होस में लाने की पूरी कोशिश की लेकिन वो होस में नहीं आए. और फिर उसके बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

डॉक्टरों ने बताया कि डॉ गांधी की मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ अपने पीछे एक हंसता खेलता हुआ परिवार छोड़ दिया है जिसमें पत्नी और दो बच्चे समेत अपने बूढ़े मां-बाप को छोड़ गये हैं.

Trending news