Gujrat News: पोरबंदर में ATS की बड़ी कामयाबी; आतंकी मॅाड्यूल का किया भंड़ाफोड़, चार गिरफ्तार
Advertisement

Gujrat News: पोरबंदर में ATS की बड़ी कामयाबी; आतंकी मॅाड्यूल का किया भंड़ाफोड़, चार गिरफ्तार

Gujrat News: पोरबंदर में ATS की बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. आतंकी मॅाड्यूल  का भंडाफोर किया है. एटीएस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. बाकी जांज जारी है.

Gujrat News: पोरबंदर में ATS की बड़ी कामयाबी; आतंकी मॅाड्यूल का किया भंड़ाफोड़, चार गिरफ्तार

Gujrat News: गुजरात के पोरबंदर में Anti Terrorist Squad (ATS) ने बड़ी कार्रवाई हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है. ये चारों लोग अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन के संपर्क में था. एटीएस इनकी गिरफ्तारी के लिए पहले से ही पोरबंदर में डेरा डाले हुए थे. ATS ने एक महिला को भी गिरफ्तार किया है जो कि आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ऑफ खुराशान प्रोविंस से जुड़ी हुई है. जानकारी के अनुसार महिला को पुलिस की मदद से  लालगेट इलाके से गिरफ्तार किया है.

महिला के परिवार में सरकारी नौकरी भी
एटीएस यानी Anti Terrorist Squad ने जिस महिला आतंकी को गिरफ्तार किया है उसकी शादी दक्षिण भारत में हुई है और उशके परिवार में एक व्यक्ति सरकारी नौकरी भी करता है. एटीएस बाकी के जांच में जुटी हुई है कि महिला आतंकी संगठन के संपर्क में कैसे आई.ATS  जिन तीन संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार किया था उन तीनों ने एटीएस को इस महिला का नाम बताया था. 

बड़े अधिकारी पहुंचे पोरबंदर
पकड़े गए संदिग्धों में जानकारी के अनुसार एक एक विदेशी नागरिक भी हैं. इस ऑपरेशन को लेकर के DIG Deepak Bhadran ( डीआईजी दीपन भद्रन ), एसपी सुनील जोशी ( Sunil Joshi IPS ), डीवाईएसपी केके पटेल ( KK Ptael ), डीवाईएसपी शंकर चौधरी ( Shankar Choudhry )  सहित कई वरिष्ट अफसर पोरबंदर पहुंचे हैं. इस पूरे ऑपरेशन को लेकर के ATS की टीम पहले ही पोरबंदर पहुंची थी.

पीरियड्स के दौरान क्या खाए और क्या नहीं

पकड़े गये संदिग्धों से पूछताछ जारी
पकड़े गए चारों आरोपी से पूछताछ की जा रही है. क्या इसके संपर्क मे कोई स्थानीय नागरिक तो नहीं है या फिर ये चारों संदिग्ध गुजरात में कब से रह रहें हैं और विदेशी नागरिक किस देश का है.

Trending news