Greater Noida: चलती Range Rover कार में लगी आग; ड्राइवर ने कूद कर बचाई जान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1742063

Greater Noida: चलती Range Rover कार में लगी आग; ड्राइवर ने कूद कर बचाई जान

Greater Noida Fire News: ग्रेटर नोएडा में एक चलती रेंज रोवर कार में अचानक आग लग गई. किसी तरह ड्राइवर ने कार से कूद कर अपनी जान बचाई. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है.

Greater Noida: चलती Range Rover कार में लगी आग; ड्राइवर ने कूद कर बचाई जान

Range Rover Car Fire News: गर्मी के मौसम में अक्सर आग लगने की खबरें सुनने को मिल जाती हैं. ताजा मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया है, जहां एक चलती रेंज रोवर कार में आग लग गई. कार को सड़क किनारे रोक कर ड्राइवर ने कूद कर किसी तरह अपनी जान बचाई. कार में आग लगने के बाद इसकी खबर फायर ब्रिगेड को दी गई. घटनास्थल पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया. फिलहाल, इस हादसे में किसी के जानी नुकसान की खबर नहीं मिली है.

चलती कार बनी आग का गोला
इस घटना के बाद सवाल उठते लाजमी हैं कि इतनी महंगी कार, जिसमें बहुत सारे सेफ्टी फीचर होते हैं, अगर इस तरीके से कार में आग लग सकती है तो  फिर कोई शख्स किस गाड़ी में सुरक्षित होगा यह कह पाना मुश्किल है. हादसे के बाद लोगों में दहशत का माहौल है. खबरों के मुताबिक फायर विभाग की टीम को तकरीबन 12:47 पर खबर मिली कि सूरजपुर गोल चक्कर के पास ग्रेटर नोएडा में रेंज रोवर गाड़ी में अचानक आग लग गई है. जिसके बाद फौरन फायर बिग्रेड की टीम को रवाना किया गया. टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर फौरी तौर पर आग पर काबू पा लिया. इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है.

पूरे मामले की जांच कर रही पुलिस
वहीं, इस घटना पर गौतमबुद्ध नगर के सीएफओ प्रदीप कुमार का बयान सामने आया है. उन्होंने इस पूरे मामले पर कहा कि यह हादसा सूरजपुर-कासना रोड पर पेश आया. हनारी टीम को चलती रेंज रोवर कार में आग लगने की खबर मिली थी. खबर मिलते ही टीम मौके पर रवाना कर दी गई. आसपास के लोगों ने पुलिस व फायर ब्रिगेड को कार में आग लगने की खबर दी. खबर मिलते ही मौके पर पहुंची सूरजपुर पुलिस व फायर बिग्रेड ने गाड़ी में आग पर काबू पाने में सफलता हासिल की. फिलहाल, इस एंगल से जांच की जा रही है कि आग आखिर कैसे लगी. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

Watch Live TV

Trending news