Goldy Brar Detained: पकड़ा गया सिद्धू मूसेवाला कत्ल कांड का मास्टरमाइंड
Advertisement

Goldy Brar Detained: पकड़ा गया सिद्धू मूसेवाला कत्ल कांड का मास्टरमाइंड

Sidhu Moosewala Murder: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला कत्ल कांड के मास्टर माइंड को हिसात में ले लिया गया है. खबरों में दावा किया जा रहा है कि उसे केलिफोर्निया में पकड़ा है. 

File PHOTO

Goldy Brar Detained: सिंगर सिद्धू मूसेवाला कत्ल कांड के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ को हिसात में ले लिया गया है. खबरों में दावा किया जा रहा है कि केलिफोर्निया में पकड़ा है. हालांकि इसको लेकर कोई ऑफिशियली बयान जारी नहीं किया गया है. भारत की खुफिया एजेंसियों को इंटरनेशनल ज़राए से एक बड़ी जानकारी मिली है. 

गोल्डी बराड़ विदेशों में बैठकर हिंदुस्तान में हत्याओं का प्लान बनाता आ रहा है. कई बड़े कत्लकांड से उसका नाम जुड़ा हुआ है. एक खबर के मुताबिक बराड़ कनाडा से ही भारत में कत्ल और स्मगलिंग का काम करता है. 

सिद्धू मूसेवाला के कत्ल में भी उसी का हाथ है. उसने विदेश में बैठकर ही अपने गुर्गों से पंजाब के चमकते सितारे को गोलियों से भुनवाया था. इसके बाद वो अमेरिका भाग गया था. मूसेवाला के कत्ल को लेकर गोल्डी बराड़ की तरफ से एक वीडियो जारी किया गया था, जिसमें उसने कबूल किया कि उसके ही इशारों पर मूसेवाला को गोलियां मारी गईं. 

इससे पहले सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को सौंपने वाले को अपनी जेब से 2 करोड़ रुपये के इनाम देने का ऐलान किया है. ट्रिब्यून में छपी एक खबर के मुताबिक उन्होंने कहा था कि जो कोई भी गोल्डी बराड़ को सौंपेगा, मैं उसे अपनी जेब से 2 करोड़ रुपये का इनाम दूंगा. वह मेरे बेटे का असली कातिल है. बलकौर सिंह ने यह बात अमृतसर में हुए एक प्रोग्राम के दौरान कही थी. 

इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर भी निशाना साधते हुए पूछा कि वह पंजाब के नौजवानों को मारने पर क्यों तुली है? उन्होंने सवाल किया कि सरकार गैंगस्टरों के खिलाफ कार्रवाई करने में ढिलाई क्यों दिखा रही है?

बता दें कि इसी साल 29 मई को सिद्धू मूसावाला को सरेआम गोलियों से भून डाला था. इस हमले में उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी. इस कत्ल कांड का जिम्मेदार गोल्डी बराड़ को ठहराया गया था. इसके अलावा इस हमले की जिम्मेदारी बराड़ ने खुद भी ली थी. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news