Goa News: हवाई अड्डे पर घूम रहे आवारा कुत्ते के डर से लैंडिंग के बजाए वापस बेंगलुरु लौटा विस्तारा का विमान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1958524

Goa News: हवाई अड्डे पर घूम रहे आवारा कुत्ते के डर से लैंडिंग के बजाए वापस बेंगलुरु लौटा विस्तारा का विमान

आवारा कुत्तों के रनवे पर आने के बाद मंगलवार को गोवा हवाई अड्डे पर विस्तारा के विमान की लैंडिंग रोकनी पड़ी.

symbolic photo

Goa Airport: गोवा एयरपोर्ट से एक अजीबो-गरीब मामला लामने आया है, जहाँ फ्लाइट को इस वजह से लैंड नहीं होने दिया गया, क्योंकि रन-वे पर एक अवारा कुत्ता आ गया था.  गोवा के दाबोलिम हवाई अड्डे के रनवे पर हवाई यातायात नियंत्रक द्वारा एक आवारा कुत्ते को देखे जाने के बाद विस्तारा एयरलाइन की एक फ्लाइट को उतरे बिना वापस बेंगलुरु लौटा दिया गया. गोवा हवाई अड्डे के निदेशक एसवीटी धनंजय राव ने मंगलवार को कहा, "घटना सोमवार दोपहर की है, जब दाबोलिम हवाई अड्डे के रनवे पर एक आवारा कुत्ते के दिखाई देने के बाद विस्तारा एयरलाइन के विमान के पायलट को कुछ देर रुकने के लिए कहा गया, लेकिन फिर विमान को बेंगलुरु लौटा दिया गया." बता दे कि गोवा का दाबोलिम हवाई अड्डा नौसेना के आईएनएस हंसा बेस का हिस्सा है.

पहली नहीं है रनवे पर अवारा कुत्तों ते घुसने की घटना
सूत्रों के मुताबिक विस्तारा की उड़ान UK 881 सोमवार दोपहर 12 बजकर 55 मिनट पर बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से रवाना हुई और दोपहर तीन बजकर पांच मिनट पर वापस लौटी. विस्तारा एयरलाइन ने X के जरिए बताया कि विमान ने शाम चार बजकर 55 मिनट पर बेंगलुरु से फिर उड़ान भरी और छह बजकर 15 मिनट पर गोवा पहुंचा. विस्तारा ने सोमवार को सोशल मीडिया 'एक्स' पर लिखा, "गोवा (GOI) हवाई अड्डे पर रनवे में रुकावट के कारण बेंगलुरु से गोवा (बीएलआर-जीओआई) की उड़ान यूके 881 को बेंगलुरु की ओर मोड़ दिया गया, और इसके तीन बजकर पांच मिनट पर बेंगलुरु पहुंचने की उम्मीद है."
 विस्तार ने दो घंटे बाद 'एक्स' पर एक अन्य पोस्ट में लिखा, "उड़ान यूके 881 जिसे बेंगलुरु के लिए मोड़ दिया गया था, वह बेंगलुरु से शाम चार बजकर 55 मिनट पर गोवा के लिए प्रस्थान कर चुकी है, और इसके छह बजकर 15 मिनट पर गोवा पहुंचने की उम्मीद है." 
धनंजय राव ने कहा कि कभी-कभी रनवे पर आवारा कुत्ते के घुसने की घटनाएं होती हैं, लेकिन कर्मचारी उसे वहां से तुरंत हटा देते हैं. उन्होंने कहा, "पिछले डेढ़ साल के मेरे कार्यकाल में यह पहली ऐसी घटना है. 

Trending news