पब्लिक टॉयलेट ही नहीं गर्ल्स हॉस्टल के टॉयलेट में भी लड़कियाँ रहे होशियार; दोस्त बनाती थी वीडियो!
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1984052

पब्लिक टॉयलेट ही नहीं गर्ल्स हॉस्टल के टॉयलेट में भी लड़कियाँ रहे होशियार; दोस्त बनाती थी वीडियो!

Camera in Girl Bathroom: चंडीगढ़ से एक बार लड़कियों के बाथरूम में कैमरा लगाने का मामला सामने आया है. इल्जाम है कि लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के कहने पर बाथरूम में कैमरा लगाया.

पब्लिक टॉयलेट ही नहीं गर्ल्स हॉस्टल के टॉयलेट में भी लड़कियाँ रहे होशियार; दोस्त बनाती थी वीडियो!

Camera in Girl Bathroom: चंडीगढ़ में लड़कियों के बाथरूम में कैमरा लगाकर साथी लड़कियों का अश्लील फोटो वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवती और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों के फोन सील कर CFSL लैब में भेजे हैं. लैब की रिपोर्ट में खुलासा होगा कि आरोपियों ने साथी लड़कियों के कितने वीडियो बनाए हैं. वह आगे किस-किस को भेजे हैं. पुलिस अभी इसकी जांच कर रही है.

गीजर पर रखा था कैमरा
मामले में एक पीड़ित लड़की PG में जब बाथरूम में गई तो, गीजर के ऊपर उसे एक डिवाइस चमकती दिखाई दी. उसने इसके बारे में अपनी साथी लड़कियों को बताया, तो जांच में सामने आया कि वह कैमरा लगा हुआ है. इसकी सूचना अपने मकान मालिक को दी. मकान मालिक ने सेक्टर-17 पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत की.

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया
इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वह डिवाइस अपने कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू की. जिस PG में यह डिवाइस लगाई गई थी, वह सेक्टर-22 के टॉप फ्लोर पर बना हुआ है. इसमें पांच लड़कियां रहती थीं. सभी का बाथरूम एक ही था. पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड सेक्टर-20 निवासी अमित हांडा के कहने पर यह डिवाइस लगाई थी. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 354 C, 509 और 66 IT एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पहले भी हुए ऐसे मामले
पिछले साल सितंबर में चंडीगढ़ के पास निजी विश्वविद्यालय में लड़कियों के बाथरूम वीडियो वायरल होने पर लड़कियों ने खूब हंगामा किया था. छात्राओं ने इस मामले पर धरना दिया था. विश्विद्यालय में खबर फैली के एक लड़की ही लड़कियों की वीडियो बनाती है. मुल्जिम लड़की ने स्वीकार किया कि वह शिमला में रह रहे एक लड़के को ये वीडियो भेजती थी. दावा है कि 60 लड़कियों के आपत्तिजनक वीडियो बनाए गए. इस विश्विद्यालय में 35,000 स्टूडेंट पढ़ते हैं. कई लोगों ने अपने बच्चों को विश्वविद्यालय से बुला लिया. 

Trending news