पूर्व CM हेमंत सोरेन की भाभी ने पार्टी से दिया इस्तीफा; कहा, "मेरे खिलाफ रची जा रही है गहरी साजिश"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2164067

पूर्व CM हेमंत सोरेन की भाभी ने पार्टी से दिया इस्तीफा; कहा, "मेरे खिलाफ रची जा रही है गहरी साजिश"

Jharkhand Politics: JMM की विधायक और पूर्व चीफ मिनिस्टर हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने इस संबंध में एक खत लिखा है. 

पूर्व CM हेमंत सोरेन की भाभी ने पार्टी से दिया इस्तीफा; कहा, "मेरे खिलाफ रची जा रही है गहरी साजिश"

Jharkhand Politics: झारखंड से सिसायत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. जहां, JMM की विधायक और पूर्व चीफ मिनिस्टर हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने इस संबंध में एक खत लिखा है और पार्टी चीफ यानी अपने ससुर शिबू सोरेन को भेजी है. इस्तीफा देने के बाद सीता सोरेन ने कहा, "मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ गहरी साजिश रची जा रही है."

उन्होंने अपने खत में लिखा, "मैं JMM की केंद्रीय महासचिव और सक्रिय सदस्य हूं. मौजूदा वक्त में पार्टी की विधायक हूं. बेहद ही दुखी हृदय के साथ अपना इस्तीफा दे रही हूं."

परिवार में हो रहा उपेक्षा
सीता सोरेन ने आगे लिखा, "मेरे मरहूम शौहर दुर्गा सोरेन झारखंड आंदोलन के अग्रणी योद्धा और महान क्रांतिकारी थे. उनके निधन के बाद से ही मैं और मेरा परिवार लगातार उपेक्षा का शिकार रहे हैं. पार्टी और परिवार के सदस्यों के जरिए हमें अलग-थलग किया गया है, जो मेरे लिए बेहद पीड़ादायक रहा है. मैंने उम्मीद की थी कि वक्त के साथ हालात सुधरेगी, लेकिन दुर्भाग्यवश ऐसा नहीं हुआ."

मेरे मरहूम शौहर ने पार्टी को बड़ा पार्टी बनाया
इसके साथ ही उन्होंने लिखा, "JMM को मेरे मरहूम शौहर ने अपने त्याग और समर्पण, नेतृत्व क्षमता के बल पर एक महान पार्टी बनाया. आज वह पार्टी नहीं रही. मुझे यह देखकर गहरा दुख होता है कि पार्टी अब उन लोगों के हाथों में चली गई है, जिनके दृष्टिकोण और उद्देश्य हमारे मूल्यों और आदर्शों से मेल नहीं खाते हैं."

पार्टी और परिवार को छोड़ा
विधायक सीता ने सोरेन ने खत में लिखा, "पूर्व सीएम शिबू सोरेन (गुरुजी बाबा) ने हम सभी को एकजुट रखने के लिए कठिन परिश्रम किया. अफसोस कि उनके लाख कोशिशों के बावजूद विफल रहे. मुझे हाल ही में यह जानकारी मिली है कि मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ भी गहरी साजिश रची जा रही है. मैं बेहद दुखी हूं. मैंने यह दृढ़ निश्चय किया है कि मुझे JMM और इस परिवार को छोड़ना होगा. मैं अपनी प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रही हूं. आपका और पार्टी की हमेशा आभारी रहूंगी. मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं."

Trending news