Afreen Fatima का घर टूटने पर बोले ओवैसी; ट्वीट कर कही ये बातें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1217284

Afreen Fatima का घर टूटने पर बोले ओवैसी; ट्वीट कर कही ये बातें

Afreen Fatima JNU: आफरीन फातिमा और उनके परिवार की हिमायत में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी सामने आए हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए सरकार पर जमकर हमला बोला है. आपको बता दें आफरीन प्रयागराज में रहने वाले जावेद अहमद की बेटी हैं.

Afreen Fatima का घर टूटने पर बोले ओवैसी; ट्वीट कर कही ये बातें

Afreen Fatima JNU: आफरीन फातिमा के घर टूटने को लेकर असदुद्दीन ओवैसी सामने आए हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए सरकार पर निशाना साधा है. ओवैसे ने अपने ट्वीट में सराकर को घेरते हुए लिखा 5 लोगों की हत्या का आरोपी, जिसकी कोर्ट ने जमानत रद्द कर दी है. उसका घर सुरक्षित है. 

क्या बोले ओवैसी

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा- "टेनी के बेटे पर 5 लोगों की हत्या का आरोप है. SC ने उनकी जमानत रद्द कर दी है. लेकिन उनका घर सुरक्षित है. यति और उसके साथी खुलेआम घूम रहे हैं. हिरासत में प्रताड़ना करने वाले पुलिस वालों की प्रशंसा होती है लेकिन मुखर मुसलमान होना अपराध है. ओवैसी ने आगे लिखा- मुस्लिम महिलाओं के लिए मोदी और योगी की सहानुभूति का अब क्या हुआ?

क्या है मामला

आपको बता दें प्रयागराज में जुमा के नमाज के बाद हिंसा हुई. इस मामले में पुलिस ने जावेद अहमद समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया. जावेद को इस हिंसा का मुख्य आरोपी बताया जा रहा है. आपको बता दें आफरीन फातिमा जावेद अहमद की बेटी हैं. जो जेएनयू में पढ़ाई करती हैं. आफरीन के घर टूटने के विरोध में आज जेएनयू में प्रोटेस्ट भी होगा.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी ने आफरीन के पिता को पहले ही नोटिस दिया था. जो उनके घर के बाहर चिपकाया गया था जिसमें आज सुबह 11 बजे तक घर खाली करने की बात कही गई थी. ऑथोरिटी का कहना है कि यह घर गैर कानूनी तौर से बनाया गया है.

Zee Salaam Live TV

Trending news