Prayagraj News: महिला का शव फंदे पर देख, मायके वालों ने सास-ससुर को जिंदा जलाया!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2164278

Prayagraj News: महिला का शव फंदे पर देख, मायके वालों ने सास-ससुर को जिंदा जलाया!

Prayagraj News: प्रयागराज से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां, एक नवविवाहित औरत का शव अपने ससुराल में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Prayagraj News: महिला का शव फंदे पर देख, मायके वालों ने सास-ससुर को जिंदा जलाया!

Prayagraj News: यूपी के प्रयागराज से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां, एक नवविवाहित औरत का शव अपने ससुराल में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला, जिसके बाद महिला के घरवालों उसके ससुराल पहुंचे और उसके घर में आग के हवाले कर दिया. जिसमें महिला की सास और ससुर जिंदा जल गए. आग में जलने से दोनों की मौत हो गई है. 

क्या है पूरा मामला
तीनों लोगों के बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. घर के आसपास शांति-व्यवस्था बनाए रखने के लिए बड़ी संख्या में पुलिसबलों को तैनात किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना 18 मार्च देर रात हुई, जब अंशिका केसरवानी का शव फंदे से लटकता हुआ मिला. अंशिका की मुठ्ठीगंज के रहने वाले एक व्यापारी से शादी हुई थी.

अंशिका के ससुराल में जमकर हुई मारपीट
अंशिका के घरवालों को जैसे ही उसकी मौत की खबर लगी, वो कई लोगों को अपने साथ लेकर उसके ससुराल पहुंचे और इसके बाद दोनों पक्षों में भयंकर लड़ाई हुई. अंशिका के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का इल्जाम लगाया और यह भी कहा कि वो लोग उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. वहीं, एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंशिका के परिजनों ने उसके ससुराल वालों को घर में बंद कर उन्हें आग के हवाले कर दिया.

प्रयागराज डीसीपी ने क्या कहा?
प्रयागराज डीसीपी (सिटी) दीपक भूकर ने कहा, "पुलिस को सोमवार देर रात फोन आया था, जिसमें कहा गया था कि अंशिका नाम की एक महिला ने आत्महत्या कर ली है. अंशिका के परिजन और ससुराल वाले दोनों घटनास्थल पर मौजूद हैं. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों पक्ष आपस में झगड़ते हुए दिखे. इसके बाद अंशिका के परिजनों ने उसके ससुराल वालों के घर को आग के हवाले कर दिया."

पांच लोगों को बचा लिया गया
इसके बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए दमकल विभाग की गाड़ियों को मौके पर भेजा, जिसके बाद पांच लोगों को बचा लिया गया.
आग बुझने के बाद राजेंद्र केसरवानी और शोभा देवी का शव बरामद हुआ.

Trending news