Video: दिल्ली के मुखर्जी नगर के कोचिंग सेंटर में लगी आग, बच्चों ने कूदकर बचाई जान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1738905

Video: दिल्ली के मुखर्जी नगर के कोचिंग सेंटर में लगी आग, बच्चों ने कूदकर बचाई जान

Delhi Fire: दिल्ली के मुखरजीनगर इलाके में मौजूद एक कोचिंग सेंटर में आग लग गई. यहां पढ़ रहे बच्चों ने रस्सी से कूदकर अपनी जान बचाई. अब तक किसी के जान का नुकसान नहीं हुआ है.

 

Video: दिल्ली के मुखर्जी नगर के कोचिंग सेंटर में लगी आग, बच्चों ने कूदकर बचाई जान

Delhi Fire: दिल्ली के मुखर्जी नगर के एक कोचिंग सेंटर आग लग गई है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियों में देखा जा सकता है कि कोचिंग सेंटर से लड़के रस्सी से कूद रहे हैं. जानकारी के मुताबिक यह आग 12 बजे लगी थी. कोचिंग सेंटर में आग लगते ही छात्रों चीख पुकार मच गई. बच्चे भागने लगी. अफरा तफरी का माहौल हो गया. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. 

फायर ब्रिगेट की 11 गाड़ियां मौजूद

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेट की टीमें आग बुझाने में लग गईं. मौके पर 11 गाड़ियां पहुंची. बताया जाता है कि पहले बिजली के मीटर में आग लग गई. इसके बाद पूरे कोचिंग मे धुआं भर गया. इसके बाद बच्चों में बेचैनी फैल गई. बच्चों ने रस्सी से कूदकर अपनी जान बचाई. रस्सी से कूदते हुए कुछ बच्चे घायल हो गए. घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुखर्जीनगर के स्थानीय लोग बच्चों को कोचिंग सेंटर से नकालने में मदद कर रहे हैं.

हादसे का वीडियो आया सामने

कोचिंग सेंटर में आग लगने का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि बच्चे रस्सी के सहारे कोचिंग सेंटर से नीचे उतर रहे हैं. बच्चों ने बताया कि पहले कोचिंग सेंटर में आग लगी. इसके बाद धुआं धुआं हो गया. इसके बाद किसी तरह से उनके पास तार और रस्सी फेंकी गई जिससे वह कोचिंग सेंटर से निकल पाए. 

बचाव काम जारी

बच्चों का कहना है कि कुछ छात्र अभी भी कोचिंग सेंटर में फंसे हुए हैं. पुलिस और फायर ब्रिगेड उन्हें बचाने की कोशिश कर रही है. पुलिस और फायर ब्रिगेड के मुताबिक पहले बिजली के मीटर में आग लगी. जब आग का धुआं उठने लगा तब बच्चे बेचैन हो गए और पीछे के रास्ते से कोचिंग से उतरने लगे.

इसी तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news