सपना चौधरी के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और उनके भाई के खिलाफ अप्राकृतिक यौनाचार का केस
Advertisement

सपना चौधरी के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और उनके भाई के खिलाफ अप्राकृतिक यौनाचार का केस

FIR against Haryanvi singer Sapna Chaudhary : हरियाणवी लोक गायिका और डांसर सपना चौधरी और उनके भाई, मां के खिलाफ उनकी भाभी ने दहेज में क्रेटा कार मांगने और मांगें पूरी न होने पर उत्पीड़न करने का इल्जाम लगाया है.

सपना चौधरी

पलवलः हरियाणवी लोक गायिका और डांसर सपना चौधरी और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ उनकी भाभी ने दहेज मांगने और परेशान करने का इल्जाम लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. पलवल पुलिस ने  सपना चौधरी के भाई करण और मां नीलम के खिलाफ दहेज प्रताड़ना समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पीड़ित ने यह भी कहा कि 6 मई, 2020 को उसके पति (करण) ने शराब के नशे में उसके साथ मारपीट की और उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए.

सपना चौधरी की भाभी ने पलवल के महिला थाने में ननद सपना, अपनी सास नीलम और पति करण सहित अन्य लोगों के खिलाफ दहेज में क्रेटा कार की मांग करने की शिकायत दर्ज कराई है. शिकायतकर्ता ने इल्जाम लगाया है कि उसके ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की और दहेज की मांग की और मांगें पूरी नहीं होने पर उसका यौन शोषण भी किया गया.शिकायती ने 2018 में सपना के भाई करण से शादी की थी.

बेटी के पैदा होने पर बदला ससुराल वालों का रवैया 
सपना की भाभी ने अपनी शिकायत में इल्जाम लगाया है कि बेटी के पैदा होने के बाद उसके ससुराल वालों ने कार की मांग शुरू कर दी. हालाँकि, उसके पिता ने उन्हें 3 लाख रुपये नकद, कुछ सोने और चांदी के आभूषण और कपड़े पहले ही दहेज में दिए थे. उसने यह भी इल्जाम लगाया है कि उसके परिवार से उपहार मिलने के बाद, उसके ससुराल वाले नाखुश थे और कार की मांग करते हुए उसे फिर से परेशान करने लगे. उसने यह भी कहा कि 6 मई, 2020 को उसके पति (करण) ने शराब के नशे में उसके साथ मारपीट की और उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए.

अभी तक नहीं हुई किसी आरोपी की गिरफ्तारी 
पीड़ित ने दावा किया है कि लगभग छह महीने पहले, वह पलवल में अपने पिता के घर लौट आई थी और सपना चौधरी, करण और नीलम सहित अपने ससुराल वालों के खिलाफ महिला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. इस मामले में महिला थाना प्रभारी सुशीला ने कहा, "जांच जारी है. पुलिस उपाधीक्षक सतेंद्र पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. आरोप तय होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.’

Zee Salaam

Trending news