FIFA World Cup 2022: पुर्तगाल की शिकस्त के बाद भड़कीं रोनाल्डो की पार्टनर; मैनेजर को सुनाई खरी-खोटी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1481305

FIFA World Cup 2022: पुर्तगाल की शिकस्त के बाद भड़कीं रोनाल्डो की पार्टनर; मैनेजर को सुनाई खरी-खोटी

FIFA World Cup 2022: पुर्तगाल की हार के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पार्टनर का गुस्सा फूटा है. उन्होंने टीम के मैनेजर को खरी-खोटी सुनाई है. आपको बता दें पुर्तगाल वर्ल्ड कप से बाहर हो गया है.

FIFA World Cup 2022: पुर्तगाल की शिकस्त के बाद भड़कीं रोनाल्डो की पार्टनर; मैनेजर को सुनाई खरी-खोटी

FIFA World Cup 2022: फीफा में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीम को हार का सामना करना पड़ा है. क्वाटर फाइनल में मोरक्को ने पुर्तगाल को हरा दिया. इस मैच के बाद रोनाल्डो काफी इमोशनल भी दिखाई दिए. अब उनकी पार्टनर का हार को लेकर बयान आया है. उन्होंने टीम के मैनेजर Fernando Santos पर गुस्सा निकाला है. आपको जानकर हैरानी होगी कि आखिरी दो मैचों में रोनाल्डो को  स्टार्टिंग-11 से बाहर रखा गया था.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पार्टनर ने जाहिर किया गुस्सा

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पार्टनर जॉर्जिना रोड्रिगेज़ ने सोशल मीडिया पर गुस्से का इजहार किया है. उन्होंने टीम के मैनेजर Fernando Santos को खरी खोटी सुनाई है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि 'आज आपके कोच और दोस्त ने गलत फैसला लिया. वह दोस्त जिसपर आपने खूब भरोसा किया और इज्जत की. आपके आने के बाद मैच किस तरह बदल गया था. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी'.

जॉर्जिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि दुनिया के सबसे बेहतरीन प्लेयर और सबसे खतरनाक हथियार को हल्के में लिया जाता है. आपको उसके साथ खड़ा नहीं होना चाहिए जो आपको डिजर्व नहीं करता है. आज हमें हार नहीं मिली है बल्कि हम सीखे हैं. आपको बता दें रोनाल्डो और मेसी दुनिया के बेहतरीन प्लेयर्स में शुमार होते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोनाल्डो का यह आखिरी मैच वर्ल्ड कप था. स्टार्टिंग-11 में शामिल ना करने की वजह से उनका इस कप को जीतना का सपना अधूरा रह गया.

मैनेजर ने कही ये बात

रोनाल्डो को स्टार्टिंग 11 में शामिल ना करने को लेकर टीम मैनेजर  Fernando Santos बयान आया है. उनका कहना है कि यह एक टीम का फैसला था, जो गेम और प्लानिंग के हिसाब से लिया गया था. आपको बता दें आज इंग्लैंड  और फ्रांस के बीच क्वाटर फाइनल खेला जा रहा है.

Zee Salaam Live TV

Trending news