Ex MLA ने अपनी ही बेटी की हत्या के लिए दी थी 20 लाख की सुपारी; ऐसी खुली पोल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1243951

Ex MLA ने अपनी ही बेटी की हत्या के लिए दी थी 20 लाख की सुपारी; ऐसी खुली पोल

बिहार के पटना की इस घटना में सुपरी किलर के हमले में विधायक की बेटी बाल-बाल बच गई और पकड़े गए अपराधियों ने पुलिस पूछताछ में विधायक की पोल खोल दी. 

अलामती तस्वीर

पटनाः ये खबर सुनकर आपको किसी फिल्म की कहानी लग सकती है, लेकिन ये एक सच्ची घटना है. बिहार के एक पूर्व विधायक को अपनी ही बेटी को मारने के लिए भाड़े के हत्यारों को सुपारी देने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है. हालांकि, इस साजिश के बाद लड़की पर हुए हमले में उसकी जान बच गई है. 

बेटी के दूसरी जाति के शख्स से शादी करने से नाराज था विधायक 
पटना नगर (पूर्व) पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार के मुताबिक, पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा को इतवार को उन अपराधियों के खुलासे के बाद गिरफ्तार किया गया था, जिन्हें उन्होंने ‘‘ऑनर किलिंग’’ के लिए 20 लाख रुपए अदा किए थे. पुलिस ने बताया कि पूर्व विधायक अपनी बेटी के दूसरी जाति के शख्स से शादी करने को लेकर बेहद नाराज थे. कुमार ने कहा कि एक-दो जुलाई की दरमियानी रात को पूर्व विधायक की बेटी को श्रीकृष्णापुरी थाना क्षेत्र में जान से मारने की कोशिश की गई. 

हमलावर मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए
विधायक की बेटी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि नामालूम हमलावरों ने उस पर गोली चलाई. लक्ष्य से चूकने के बाद हमलावर मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए. शनिवार को सघन तलाशी मुहिम चलाई गई. गिरोह के सरगना अभिषेक उर्फ छोटे सरकार को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में अभिषेक ने पुलिस को बताया कि लड़की के पिता शर्मा ने उसे मारने के लिए उसे सुपारी दी थी. शर्मा 1990 के दशक में अपने पैतृक जिले सारण से विधानसभा के सदस्य थे. 

विधायक का रहा है आपराधिक इतिहास
निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ चुके शर्मा के बारे में भी कहा जाता है कि उनका आपराधिक इतिहास रहा है. वह वर्तमान में किस पार्टी से जुड़े हैं यह पता नहीं चल पाया है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अभिषेक और उसके सहयोगियों के पास से तीन देशी पिस्तौल, कई कारतूस और बिना नंबर प्लेट वाली एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

Zee Salaam

Trending news