छत्तीसगढ़ में पुलिस और माओवादियों के साथ मुठभेड़; 3 संदिग्ध की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2026928

छत्तीसगढ़ में पुलिस और माओवादियों के साथ मुठभेड़; 3 संदिग्ध की मौत

Chhattisgarh News: दंतेवाड़ा जिले में पुलिस और माओवादियों में मुठभेड़ हुआ है. जिसमें तीन संदिग्ध माओवादियों मारे गए हैं. पुलिस ने मौके से भारी गोला, बारूद और हथियार बसामद किया है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

छत्तीसगढ़ में पुलिस और माओवादियों के साथ मुठभेड़; 3 संदिग्ध की मौत

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के माओवाद प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में पुलिस और माओवादियों में मुठभेड़ हुआ है. जिसमें तीन संदिग्ध माओवादियों मारे गए हैं. छत्तीसगढ़ पुलिस ने मारे जाने वाले लोगों की संख्या बढ़ने से इनकार नहीं किया है. 

पुलिस के एक अधिकारी बीबीसी को बताया, "माओवादियों के खिलाफ चलाए गए ऑपरेशन में सुरक्षा बलों का एक दल कटेकल्याण इलाके में था. आज यानी 24 दिसंबर की शाम 05:30 बजे के आसपास तुमकपाल और डब्बाकुन्ना गांव के बीच के जंगल में माओवादियों के साथ मुठभेड़ हुई."

पुलिस के मुताबिक, सुकमा और दंतेवाड़ा जिले की बॉर्डर पर हुई इस मुठभेड़ की खबर मिलने के बाद फौरन अतिरिक्त सुरक्षा बल मौके पर रवाना किया गया है. एक अधिकारी ने बताया, "मुठभेड़ समाप्त होने के बाद इलाके में तलाशी के दौरान तीन वर्दीधारी पुरुषों के बॉडी मिले हैं. हालांकि इनकी पहचान नहीं हो पाई है."

पुलिस ने मौके से भारी गोला, बारूद और हथियार बसामद किया है. सुकमा और दंतेवाड़ा दोनों ही जिलों में अभी सर्च अभियान जारी है. छत्तीसगढ़ में आए दिन पुलिस और माओवादियों में मुठभेड़ होती रहती है. राज्य के पश्चिमी सिंहभूम जिले में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी. दोनों तरफ से सैकड़ों राउंड गोलियां चली थी. हालांकि, इस मुठभेड़ में किसी की हताहत नहीं हुई थी. ये मुठभेड़ जराइकेला और छोटानागरा थाना इलाके के सीमावर्ती इलाके में हुई थी. 

Zee Salaam Live TV

Trending news