Jammu and Kashmir Encounter: शोपियां में एक आतंकवादी ढेर, जारी है सर्च ऑपरेशन
Advertisement

Jammu and Kashmir Encounter: शोपियां में एक आतंकवादी ढेर, जारी है सर्च ऑपरेशन

Jammu and Kashmir News: जम्मू और कश्मीर के शोपियां जिले में सिक्योरिटी फोर्सेज और आतंकवादियों के दरमियान एंनकाउंटर में जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकवादी मारा गया है. इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.

Jammu and Kashmir Encounter: शोपियां में एक आतंकवादी ढेर, जारी है सर्च ऑपरेशन

Jammu and Kashmir News: जम्मू और कश्मीर के शोपियां जिले में सिक्योरिटी फोर्सेज और आतंकवादियों के दरमियान एंकाउंटर जारी है. पुलिस के मुताबिक एनकाउंटर में जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकवादी मारा गया है. आतंकवादी की पहचान कामरान भाई हनीस के तौर पर हुई है. इलाके में पुलिस और भारतीय फौज ने मुश्तरका तौर पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया था.

IG विजय कुमार ने दी जानकारी

पुलिस के एक अफसर ने बताया कि शोपियां जिले के कापरेन इलाके में शुक्रवार तड़के सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर हुआ. कश्मीर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (IG) विजय कुमार ने ट्वीट किया, ‘‘मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादी की पहचान जैश के कमरान भाई उर्फ हनीस के तौर पर हुई है, जो कुलगाम और शोपियां इलाके में काफी एक्टिव था. इलाके में तलाशी अभियान अब भी जारी है.’’

यह भी पढ़ें: AIMIM नेता के आलीशान होटल पर चला CM योगी का बुलडोजर, कहा- मुसलमान होने की मिली सजा

तलाशी अभियान के दौरान हुई गोलीबारी

कापरेन इलाके में मुठभेड़ तब शुरू हुई, जब पुलिस और सिक्योरिटी फोर्सेज की एक टीम को आतंकवादियों की मौजूदगी की खबर मिली और सुरक्षा बल वहां पहुंचे. सिक्योरिटी फोर्सेज ने इलाके की घेराबंदी की इसके बाद वहां छिपे आतंकवादियों को जब सरेंडर करने के लिए कहा, तो उन्होंने सिक्योरिटी फोर्सेज पर गोलीबारी शुरू कर दी. सिक्योरिटी फोर्सेज ने भी जवाबी कार्रवाई की. शोपियां के कापरेन इलाके को सील किया गया है. किसी को भी इलाके से आने जाने की इजाजत नहीं है. सिक्योरिटी फोर्सेज ने सभी नाकों पर पहरे बिठाए हैं.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news