Elvish Yadav ने बताया 25 लाख की प्राइज मनी का वह क्या करेंगे? जानकर होगी हैरानी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1825841

Elvish Yadav ने बताया 25 लाख की प्राइज मनी का वह क्या करेंगे? जानकर होगी हैरानी

Elvish Yadav Bigg Boss Winner: एल्विश यादव ने बिग बॉस जीत लिया है और उन्होंने अब बताया है कि वह जीते हुए 25 लाख रुपयों का क्या करने वाले हैं. आइये जानते हैं कि क्या बोले एल्विश

Elvish Yadav ने बताया 25 लाख की प्राइज मनी का वह क्या करेंगे? जानकर होगी हैरानी

Elvish Yadav bigg boss winner: एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी जीत गए हैं. उन्हें 25 लाख रुपये प्राइज मनी मिली है. उनके सामने अभिषेक थे, जिन्हें उन्होंने शिकस्त दी थी. अब एल्विश यादव ने जीते हुए पैसों का क्या करना है इसके बारे में बड़ा खुलासा किया है. बता दें एल्विश एक फेमस यूट्यूबर हैं और अच्छा खासा कमाते हैं. आइये जानते हैं प्राइज मनी को लेकर क्या बोले एल्विश यादव.

एल्विश यादव की अच्छी खास फैन फॉलोइंग 

एल्विश यादव ने बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी, और काफी लोग उम्मीद लगा रहे थे कि एल्विश यादव फाइनल तक पहुंच जाएंगे. उन्होंने एक महीने में ही बड़े-बड़े सितारों को पीछे छोड़ दिया था और काफी आगे निकल आए थे. उनके सोशल मीडिया पर भी काफी चाहने वाले हैं और अकसर उनका नाम ट्विटर पर ट्रेंड होता दिखता रहता था.

जीते हुए पैसों का क्या करेंगे एल्विश

जीतने के बाद एल्विश ने अपने माता पिता, फैन्स और टीम का शुक्रिया अदा किया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने जो पैसे बिग बॉस जीतकर कमाए हैं वह अपनी टीम में बाट देंगे. एल्विश कहते हैं कि मेरी टीम में तीन मेंबर्स हैं और तीनों की उम्र मुझसे छोटी है. उन्होंने मुझे जिताने के लिए काफी मेहनत की है. ऐसे में ये प्राइज मनी में उनमें तकसीम करूंगा.

बॉलीवुड में जाएंगे एल्विश

इसके साथ ही एल्विश यादव से जब पूछा गया कि वह बॉलीवुड में जानें के बारे में सोच रहे हैं तो उन्होंने कहा कि मैंने अभी इस बारे में कुछ नहीं सोचा है. जब सोचूंगा तो मैं आप लोगों को जरूर बताऊंगा. एल्विश यादव केवल 24 साल े हैं और इतनी कम उम्र में उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. सबसे अहम बात है कि उनके फैंस काफी लॉयल हैं और उन्हें काफी सपोर्ट करते हैं.

Trending news