Elon Musk का एक और बड़ा फैसला; 150 करोड़ ट्विटर अकाउंट्स का होगा सफाया
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1478614

Elon Musk का एक और बड़ा फैसला; 150 करोड़ ट्विटर अकाउंट्स का होगा सफाया

Elon Musk Twitter Account Deletion: एलन मस्क ने अब एक और बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने 150 करोड़ ट्विटर अकाउंट्स को बंद करने की बात कही है. आपको बता दें मस्क एक के बाद एक बड़े फैसले ले रहे हैं.

Elon Musk का एक और बड़ा फैसला; 150 करोड़ ट्विटर अकाउंट्स का होगा सफाया

Elon Musk Twitter Account Deletion: एलन मस्क एक के बाद एक नए फैसले ले रहे हैं. ट्विटर को 44 अरब डॉलर में टेकओवर करने के बाद एलन मस्क अपने नए-नए फरमान जारी कर रहे हैं. पहले सीनियर कर्मचारियों को नौकरी से निकाला गया. जिसके बाद एक ईमेल जारी किया गया और बड़ी मात्रा में लोगों को कंपनी से बाहर निकाल दिया. एलन मस्क के इस फैसले की दुनियाभर में कड़ी आलोचना हुई. अब एक बार फिर एलन मस्क ने बड़ा फैसला लिया है.

एलन मस्क का नया फैसला!

एलन मस्क ने कहा है कि वह तकरीबन 150 करोड़ अकाउंट्स को डिलीट करने वाले हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि वह जल्द  1.5 ब‍िल‍ियन (150 करोड़) आकाउंट्स को डिलीट करेंगे. इसके साथ उन्होंने बताया है कि कंपनी किन अकाउंट्स को डिलीट करने वाली है.

कौनसे अकाउंट होंगे डिलीट

एलन मस्क ने अपने अगले ट्वीट में बताया है कि वह उन अकाउंट्स को डिलीट करने वाले हैं जिनपर कोई ट्वीट नहीं है या फिर सालों से उन्हें लॉगइन नहीं किया गया है. ट्विटर पर ऐसे कई अकाउंट्स हैं जिन्हें लोगों ने बना कर दोबारा लॉगइन नहीं किया है. अब ऐसे सभी अकाउंट्स डिलीट होने वाले हैं.

आपको बता दें इससे पहले मस्क ने ट्विटर पर ब्लू टिक को लेकर कहा था कि इसके लिए लोगों को अब मंथली सब्सक्रिप्शन देना होगा. वहीं लोगों को उनकी आइडेंटिटी के हिसाब से टिक दिए जाएंगे. मिसाल के तौर पर एक आर्टिस्ट के लिए अलग और एक नेता के लिए अलग टिक होगा. कई मीडिया रिपोर्ट्स बताया गया था कि ट्विटर अलग-अलग रंग के टिक्स इंट्रोड्यूज करने जा रही है.

अब नहीं रहे दुनिया के सबसे अमीर शख्स

अब एलन मस्क दुनिया के सबसे अमीर शख्स नहीं रहे हैं.  फोर्ब्‍स के र‍ियल टाइम ब‍िलेन‍ियर इंडेक्‍स में बर्नार्ड अरनॉल्‍ट संपत्‍त‍ि बढ़कर 186.2 ब‍िल‍ियन डॉलर हो गई है, वहीं एलन मस्क की संपत्ति 185 ब‍िल‍ियन डॉलर है.

Trending news