वॉशरूम में मिली फोगाट को दी गई ड्रग्स; जबरन ड्रग्स देते वीडियो फुटेज आया सामने
Advertisement

वॉशरूम में मिली फोगाट को दी गई ड्रग्स; जबरन ड्रग्स देते वीडियो फुटेज आया सामने

Sonali Phogat Death Update: गोवा के होटल में मृत पाई गई भाजपा नेता और पूर्व टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के मामले में पुलिस ने दावा किया है कि इस मामले में इस्तेमाल किए गए मादक पदार्थ के अवशेष होटल के वाशरूम से बरामद कर ली गई है. 

सोनाली फोगाट

पणजीः गोवा पुलिस ने शनिवार को दावा किया है कि मृत भाजपा नेता और पूर्व टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को ’मेटामेम्फेटामाइन’ नामक ड्रग दिया गया था. साथ ही पुलिस ने कहा है कि  अंजुना-गोवा के कर्लीज रेस्तरां के वॉशरूम से वह मादक पदार्थ भी  बरामद कर ली गई है. इसी बीच सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है, जिसमें फोगाट के सहयोगी उन्हें एक डांस पार्टी में जबरन कुछ पिलाते हुए नजर आ रहे हैं. 

अबतक चार गिरफ्तार 
पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने कहा कि आरोपी शख्स सुधीर  सांगवान के कबूलनामे और निशानदेही के बाद मृतक को दिए गए ड्रग्स को कर्लीज रेस्तरां के शौचालय से जब्त कर लिया गया है. दवाओं की पहचान मेटामेम्फेटामाइन के तौर पर की गई है. उन्होंने कहा कि जांच से पता चला है कि ड्रग्स की आपूर्ति दत्ताप्रसाद गांवकर नाम के शख्स ने की थी, जो अंजुना के होटल ग्रैंड लियोनी रिजॉर्ट में रूम बॉय के तौर पर काम करता था. इसी होटल में  आरोपी और मृतक ठहरे हुए थे.

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा 
पुलिस महानिरीक्षक ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा था कि फोगाट के सहयोगी सांगवान ने यह कहते हुए अपराध कबूल कर लिया है कि गोवा पहुंचने के बाद, वह सिंह के साथ पार्टी करने के बहाने फोगट को कर्ली के पास ले गया. वहां उसने पीने के पानी में कुछ पदार्थ मिलाया और फोगाट को इसे पीने के लिए मजबूर किया. बिश्नोई ने यह भी कहा था कि जांच अधिकारी ने संबंधित परिसर के सीसीटीवी फुटेज की जांच की है, जिसमें फोगाट के सहयोगी उन्हें जबरन कुछ पिलाते हुए नजर आ रहे हैं. 

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news