Kanpur: पति ने हैवानियत की हदों को किया पार; पत्नी को इस तरह किया प्रताड़ित
Advertisement

Kanpur: पति ने हैवानियत की हदों को किया पार; पत्नी को इस तरह किया प्रताड़ित

Kanpur Crime : इंसान कब दरिंदा बन जाए कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन इतना ज़रूर है कि वो जब दरिंदगी पर उतर जाए तो अपनी सारी हदों को पार कर देता है. कानपुर से एक ऐसी ही दिल को दहला देने वाली ख़बर सामने आई, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया.

Kanpur: पति ने हैवानियत की हदों को किया पार; पत्नी को इस तरह किया प्रताड़ित

Kanpur : इंसान कब दरिंदा बन जाए कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन इतना ज़रूर है कि वो जब दरिंदगी पर उतर जाए तो अपनी सारी हदों को पार कर देता है. कानपुर से एक ऐसी ही दिल को दहला देने वाली ख़बर सामने आई, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. पति, पत्नी की हिफ़ाज़त करता है, लेकिन यह कहानी है एक ऐसे पति की जिसने हैवानियत को भी शर्मसार कर दिया. जिसने भी ये दास्ता सुनी, दंग रह गया. बताया जा रहा है कि कानपुर के गोविंद नगर थाना इलाक़े के अंतर्गत रहने वाली एक महिला का विवाह दो साल पहले लखनऊ के रहने वाले एक लड़के से हुआ था.

नाजुक अंगों को लाइटर से जलाया
लड़की की शादी में पिता ने अपनी हैसियत से ज़्यादा रक़म ख़र्च की. विवाह में 40 लाख रुपए से अधिक खर्च आया था, लेकिन फिर भी दहेज की मांग को लेकर महिला के पति और ससुराल वालों की लालच की आग नहीं बुझी.  इस बात को लेकर वह अक्सर लड़की को परेशान करने लगे. उनकी इस हरकत में पति ने भी अपने परिवारवालों का साथ दिया. इल्ज़ाम है कि वह पत्नी को ज़बरदस्ती शराब और सिगरेट पीने को मजबूर करता था. आरोपी अक्सर सिगरेट जलाकर पत्नी के नाजुक अंगों को लाइटर से जलाकर क़हक़हे लगाया था. यही नहीं वह नशे की हालत में मोबाइल से तस्वीरें खींचकर बदनाम करने की बात भी कहता था. लड़की ने घर वालों से कई बार अपने पति की शिकायत की, लेकिन सबने अनसुना कर दिया.

पीड़िता ने दर्ज कराई रिपोर्ट
लड़की ने एफआईआर में देवर पर छेड़छाड़ का इल्ज़ाम है. पीड़िता का कहना है कि जब बर्दाश्त की हदें पार हो गईं तो वह मायके आकर रहने लगी. डीसीपी साउथ प्रमोद कुमार ने बताया के गोविंद नगर पुलिस को हिदायात दी गई हैं. गोव‍िंद नगर पुल‍िस ने डीसीपी के आदेश पर आरोपी पति, ससुर, सास देवर और ननद के ख़िलाफ़ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. डीसीपी दक्षिण प्रमोद कुमार ने बताया कि महिला के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और उसके इल्ज़ामों में कितनी सच्चाई है यह तो पुलिस की जांच के बाद ही पता चलेगा. 

Watch Live TV

Trending news