वोटिंग के दौरान डिंपल यादव ने बीजेपी पर लगाया बड़ा इल्जाम, की कार्रवाई की मांग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1470826

वोटिंग के दौरान डिंपल यादव ने बीजेपी पर लगाया बड़ा इल्जाम, की कार्रवाई की मांग

Mainpuri by-election: उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर बीजेपी और सपा के दरमियान कड़ा मुकाबला है. डिंपल यादव ने इल्जाम लगाया है कि भाजपा के लोग वोटरों को कैश और शराब बांट रहे हैं.

वोटिंग के दौरान डिंपल यादव ने बीजेपी पर लगाया बड़ा इल्जाम, की कार्रवाई की मांग

Mainpuri by-election: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में लोकसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग शुरू हो चुकी है. इस सीट पर समाजवादी पार्टी के अलायंस और बीजेपी के दरमियान जोरदार मुकाबला है. इस सीट पर सपा के सदर अखिलेश यादव की बीवी डिंपल यादव इलेक्शन लड़ रही हैं तो भाजपा से रघुराज सिंह शाक्य मैदान में हैं. इलेक्शन के दरमियान डिंपल यादव ने भाजपा पर बड़ा इल्जाम लगया है. उन्होंने ट्वीट कर इल्जाम लगाया है कि भाजपा के नेता वोटरों को कैश रकम और शराब बांट रहे हैं. इस ताल्लुक से डिंपल ने इलेक्शन कमीशन से दखल की मांग की है. 

क्या लिखा डिंपल यादव ने

डिंपल यादव ने ट्विटर पर वोटरों को पैसे और शराब बांटने का इल्जाम लगाया और इलेक्शन कमीशन से इस पर कार्रवाई करने का इल्जाम भी लगाया. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि "होटल पाम, स्टेशन रोड, मैनपुरी में सैकड़ों की तादाद में भाजपा नेता, वर्कर इकट्ठे होकर लगातार शराब और पैसा बंटवा रहे हैं. मामले का संज्ञान ले इलेक्शन कमीशन."

fallback

यह भी पढ़ें: Gujarat Election: 14 जिलों की 93 सीटों पर डाले जाएंगे वोट, दूसरे चरण में पीएम भी करेंगे मतदान

कांग्रेस बसपा ने नहीं उतारे उम्मीदवार

ख्याल रहे कि मैनपुरी सीट सपा के दिग्गज नेता मुलायम सिंह यादव के इंतेकाल के बाद खाली हुई थी. इस सीट के साथ उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के खतौली और रामपुर विधानसभा सीट पर इलेक्शन हो रहे हैं. तीनों सीटों पर सपा और भाजपा के दरमियान कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है. इन सीटों पर कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी ने अपने उम्मीदवार नहीं उतारे हैं. भाजपा और सपा ने तीनों सीटों को जीतने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है. इन सीटों पर इलेक्शन के प्रचार के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव खुद उतरे थे.

Zee Salaam Live TV:

Trending news